Alwar News: नाबालिग से निकाह के बाद ससुराल में जेठ और ननदोई पर सुहागरात मनाने का आरोप, ससुर ने अश्लीलता और पति ने किया सामूहिक दुष्कर्म

अलवर: जिले के रामगढ़ में एक नाबालिग विवाहिता निकाह के बाद बहुत से सपने लेकर ससुराल पहुंची. लेकिन यहां पहली ही रात सामूहिक दुष्कर्म के साथ उसके सपनों के संसार को रौंद दिया गया. ससुराल में पहली ही रात उसके साथ जेठ, ननदोई व स्वयं पति ने सहयोग करते हुए सामुहिक दुष्कर्म किया. समाज और इंसानियत को झकझोरने वाला यह आरोप लगाते हुए उपखंड क्षेत्र की एक नाबालिग विवाहिता ने अपने पिता के साथ रामगढ़ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है.

रिपोर्ट के अनुसार नाबालिग 17 वर्षीय युवती का निकाह पिछले महीने 11 जून को छज्जू का बास खिलौरा निवासी मुकीम पुत्र ईशू खान से सम्पन्न हुआ. निकाह बाद ससुराल पहुंची विवाहिता के कमरे में बैठी तीन महिलाएं बाहर चली गई. तो ससुर ईशू खान कमरे में आया. और उसके कंधे पर हाथ रख बेनकाब करते हुए अश्लील हरकतें करने लगा. विवाहिता ने परिचय पूछा तो वह बाहर चला गया. कुछ देर बाद विवाहिता का ननदोई सलीम खान पुत्र रत्ती मेव निवासी नाडका, जेठ मुफीद पुत्र ईशू एवं पति मुकीम कमरे में आया और तीनों ने मिलकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. दूसरे दिन भी यही क्रम चलता रहा जिससे वह बेहोश हो गई.

 

वालों ने हालत खराब देखी तो ससुराल वालों ने ऊपर का असर बताया:
रिपोर्ट में बताया कि पीहर वालों ने हालत खराब देखी तो ससुराल वालों ने ऊपर का असर बताया. जिसके बाद उसके पीहर पक्ष वाले बाहरी इलाज कराते रहे. लेकिन जब ठीक नहीं हुई तो राजकीय अस्पताल अलवर में भर्ती कराया गया. जहां अपने साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म की जानकारी परिवार को दी. पुलिस ने सामूहिक दुष्कर्म एवं पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.