अमिताभ बच्चन ने शादी की 50वीं सालगिरह पर शुभकामनाओं के लिए प्रशंसकों का आभार जताया

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन ने उन्हें और उनकी पत्नी जया बच्चन को शादी की 50वीं सालगिरह की मुबारकबाद देने के लिए रविवार को प्रशंसकों का आभार व्यक्त किया.अमिताभ ने अभिनेत्री जया भादुड़ी से तीन जून 1973 को शादी की थी. उनके दो बच्चे श्वेता बच्चन और अभिषेक बच्चन हैं.शादी की 50वीं वर्षगांठ के एक दिन बाद अमिताभ ने अपने निजी ब्लॉग में शुभचिंतकों का उनके प्यार के लिए आभार जताया.

अमिताभ (80) ने लिखा, मैं उन सभी लोगों का दिल से आभारी हूं, जिन्होंने जया और मुझे हमारी 50वीं सालगिरह पर शुभकामनाएं दीं. आपका प्यार और परवाह ही हमें सबसे ज्यादा खुशी देता है.उन्होंने पोस्ट में लिखा, अभी काम पर हूं... बाद में....अमिताभ बच्चन ने दो जून को अपनी शादी की 50वीं सालगिरह के बारे में बात की थी.

उन्होंने अपने ब्लॉग में कहा था, तीन जून की शुरुआत कुछ ही देर में होगी...और इन वर्षों को 50 के तौर पर गिना जाएगा... पहले ही आ चुकी और आने वाली शुभकामनाओं के लिए बहुत सारा प्यार, सम्मान और आभार.अभिनेता अभिषेक बच्चन ने माता-पिता की शादी के 50 साल पूरे होने के मौके पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनकी गुजरे जमाने की कई तस्वीरें साझा कीं.वहीं, श्वेता बच्चन नंदा ने भी अपने माता-पिता की एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर पोस्ट की और इतने वर्षों के उनके साथ के पीछे छिपे राज के बारे में बात की. अमिताभ और जया की जोड़ी ‘जंजीर’, ‘शोले’, ‘अभिमान’, ‘मिली’, ‘चुपके चुपके’, ‘सिलसिला’ और ‘कभी खुशी कभी गम’ समेत कई फिल्मों में नजर आई है. सोर्स भाषा