Apple ने इंस्टाग्राम थ्रेड्स के लिए iOS 17 बीटा सपोर्ट किया बंद

नई दिल्ली : थ्रेड्स को 6 जुलाई को सार्वजनिक शुरुआत के बाद अपना पहला अपडेट प्राप्त हुआ है. अपडेट, जो अब ऐप्पल ऐप स्टोर पर उपलब्ध है, वो ऐप में कुछ नई सुविधाएं और बग फिक्स लाता है जो ऐप को अधिक उपयोगकर्ता-अनुकूल और अधिक सहज बनाता है. 

इंस्टाग्राम सॉफ्टवेयर इंजीनियर कैमरून रोथ ने थ्रेड्स पर पोस्ट किया कि नया थ्रेड्स एप आईओएस अपडेट आज जारी किया गया है. देखें कि हमने क्या बनाने में कड़ी मेहनत की है. रोथ के अनुसार, अपडेट में क्रैश हुए बिना आईओएस 17 बीटा पर ऐप का उपयोग करने और प्रोफाइल पर चित्रों का विस्तार करने की क्षमता शामिल है.

अपडेट में किए गए अन्य बदलाव:

iOS 17 सार्वजनिक बीटा के लिए समर्थन: अपडेट उस बग को ठीक करता है जो थ्रेड्स को iOS 17 पर काम करने से रोकता है.

एक साथ 10 फ़ोटो तक पोस्ट करने की क्षमता: थ्रेड्स उपयोगकर्ताओं के लिए यह एक बड़ा सुधार है, क्योंकि पहले वे एक समय में एक ही फ़ोटो पोस्ट करने तक सीमित थे.

खोज शुरू करने के लिए खोज टैब पर डबल-टैप करने की क्षमता: इससे उन थ्रेड्स को ढूंढना आसान हो जाता है जिन्हें आप ढूंढ रहे हैं.

अतिरिक्त लंबी तस्वीरों के लिए समर्थन: इसका मतलब है कि उपयोगकर्ता अब यूजर्स 1:1 अनुपात से अधिक लंबी तस्वीरें पोस्ट कर सकते हैं.

एक नई पॉलिश की गई "फेसपाइल पिल": यह लोगों की एक सूची का प्रदर्शन है जो पढ़ने के लिए नई पोस्ट होने पर स्क्रीन के शीर्ष पर दिखाई देती है. गोली को अधिक परिष्कृत और आधुनिक रूप देने के लिए अद्यतन किया गया है.

अन्य बग फिक्स: अपडेट कई अन्य बग को भी ठीक करता है, जिसमें स्क्रॉलिंग, थ्रेड्स को खारिज करने और प्रोफाइल देखने की समस्याएं शामिल हैं.