TVS Apache का ब्लैक एडिशन लॉन्च, थ्री-राइडिंग मोड्स के साथ कई फीचर से है लैस, जानें कीमत और पावरट्रेन

नई दिल्लीः मोटर बाइक कंपनी टीवीएस ने अपनी सबसे पसंदीदा और स्पोर्ट्स एडिशन में शामिल बाइक को लॉन्च किया है. कंपनी ने अपाचे के दो मॉडल को ब्लैक एडिशन के साथ भारतीय बाजार में लॉन्च किया है. अपाचे 160 और अपाचे RTR 160 4V में अपडेट किया है. 

कंपनी ने इन दोनों बाइक के ब्लैक एडिशन को भारतीय बाजार में लॉन्च किया है. इसके साथ ही कंपनी ने दोनों की कीमत को भी जारी किया है. टीवीएस अपाचे RTR 160 ब्लैक एडिशन की एक्स-शोरूम प्राइस 1.20 लाख रुपये है. वहीं टीवीएस अपाचे RTR 160 4V की एक्स-शोरूम प्राइस 1.25 लाख रुपये है. 

कंपनी के बिजनेस-प्रीमियम के हेड विमल सुंबली ने कहा कि अपाचे चार दशकों से रेसिंग लेगेसी की जड़ों से जुड़ी बाइक है. अपाचे ग्लोबल कम्यूनिटी में 5.5 मिलियन से ज्यादा लोगों तक पहुंची है, जिसके साथ ये दुनिया की फास्टेस्ट प्रीमियम मोटरसाइकिल ब्रांड्स में से एक बन चुकी है. 

वहीं अगर बात करें इसके फीचर की तो अपाचे की 160 सीरीज की इस मोटरसाइकिल में थ्री-राइडिंग मोड्स का फीचर दिया गया है. साथ ही इस बाइक में आगे की ओर एलईडी हेडलैम्प और टेल लाइट, ग्लाइच थ्रो टेक्नोलॉजी और डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल जैसे फीचर दिए गए हैं. इसके अलावा बाइक कई अन्य फीचर्स से लैस है. 

दोनों ही बाइक के इंजन के साथ 5-स्पीड गियर बॉक्स भी जुड़ा हुआ है. टीवीएस अपाचे RTR 160 में फ्यूल इंजेक्शन के साथ में 159.7 cc, सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड, टू-वॉल्व इंजन लगा है, जिससे 15.8 bhp की पावर जनरेट करता है.