Baran News: पत्नी को गोली मार अस्पताल में इलाज के लिए घूमता रहा पति, पुलिस से बचने के लिए बनाता रहा अलग-अलग कहानियां; मौत हुई तो भाग गया

बारां: जिले के मांगरोल के बमोरी कला गांव में एक शख्स ने अपनी पत्नी को गोली मार दी और फिर उसको अस्पताल में इलाज के लिए लेकर घूमता रहा. पति ने पत्नी को गोली मारने की घटना को छुपाते हुए कभी उसे मंदिर की सीढ़ियों से गिरने पर त्रिशूल घुसने की घटना बताता रहा तो कभी खेत पर काम करते समय शिकारियों द्वारा गोली मारने की कहानी रचता रहा. 

आरोपी दीपक अपनी पत्नी को लेकर कोटा के मेडिकल कॉलेज अस्पताल लेकर आया यहां महिला के गोली लगने का पता पुलिस को लगा तो कोटा पुलिस ने मांगरोल पुलिस को सूचना दी. मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई और उसका पति मौके से फरार हो गया.

पुलिस से बचने के लिए अलग-अलग कहानियां बनाता रहा:
पुलिस के मुताबिक दीपक नाम के शख्स ने घर पर कहासुनी होने के बाद अपनी पत्नी शीला के पेट में गोली मार दी थी. इसके बाद वह पत्नी को लेकर अस्पतालों में घुमा और पुलिस से बचने के लिए अलग-अलग कहानियां बनाता रहा. आरोपी दीपक प्रजापति ने 3 साल पहले शीला से लव मैरिज की थी. फिलहाल पुलिस आरोपी पति की तलाश में जुटी है.