Barmer News: खाकी को दागदार करने वाला एक पुलिस अधिकारी और कांस्टेबल निलंबित, जानिए क्या है पूरा मामला

बाड़मेर: राजस्थान में खाकी को दागदार करने वाले एक पुलिस अधिकारी और एक कांस्टेबल को निलंबित करने के बाद पुलिस बेड़े में हड़कंप मच गया है. दरअसल, पश्चिमी राजस्थान के बाड़मेर जिले के बायतु डीएसपी जग्गू राम और एक कांस्टेबल नैनाराम को तस्करों के साथ लिप्तता पाए जाने और अन्य साक्ष्य सामने आने के बाद एडीजी विजिलेंस बीसू जॉर्ज जोसेफ के जांच के आदेशों के बाद निलंबित कर दिया है.

बीते दिनों प्रतापगढ़ जिले के छोटी सादड़ी में तस्करों और पुलिस के बीच हुई फायरिंग के मामले में पकड़े गए आरोपियों में से एक आरोपी गिरधारी राम बायतु थाना क्षेत्र का निवासी है और उससे पूछताछ के दौरान बायतु डीवाईएसपी जग्गू राम का नाम सामने आने के बाद और अन्य साक्ष्य तस्करों के साथ सांठगांठ के मिलने के बाद निलंबित किया गया है.

प्रथम दृष्टया तस्करों के साथ सांठगांठ होने की बात सामने आई: 
बाड़मेर एसपी दिगंत आनंद ने बताया कि बायतु डीवाईएसपी और कांस्टेबल को निलंबित किया है. प्रथम दृष्टया तस्करों के साथ सांठगांठ होने की बात सामने आई है. हालांकि इस पूरे मामले की जांच प्रतापगढ़ जिले के एक पुलिस अधिकारी कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि जिले में अन्य पुलिसकर्मी या अधिकारी इस प्रकार की लिप्तता में पाए जाते हैं तो उनके खिलाफ कार्यवाही की जाएगी.