Barmer News: दो ट्रेलर की आमने-सामने जोरदार भिड़ंत, हादसे में 3 लोगों की जिंदा जलने से दर्दनाक मौत; एक गंभीर घायल

बाड़मेर: पश्चिमी राजस्थान के बाड़मेर जिले के गुड़ामालानी सरहद के पास मेगा हाईवे पर अल सुबह करीब 4 बजे एक दर्दनाक सड़क हादसे में 3 लोगों की जिंदा जलने से दर्दनाक मौत हो गई और एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. 

जानकारी के अनुसार गुड़ामालानी सरहद के पास मेगा हाईवे पर सुबह 4 बजे 2 ट्रेलर आमने-सामने भीड़ गए जिसके बाद दोनों में आग लग गई और कुछ ही मिनटों बाद आग ने विकराल रूप ले लिया जिसके कारण दोनों ट्रेलर में सवार 3 लोग जिंदा जल गए और एक व्यक्ति बाहर निकल गया जिसे घायल अवस्था में एंबुलेंस के माध्यम से गुडामालानी सीएससी भर्ती करवाया गया. 

पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही:
घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची एवं दमकल की गाड़ियों के सहयोग से आग पर काबू पाने की कोशिश की लेकिन जब तक तीनों के शव कंकाल बन चुके थे. पुलिस के अनुसार तीनों मृतक में से दो की पहचान हुई है और एक की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है एक मृतक जिसका नाम प्रदीप है और वह बीकानेर जिले का है और दूसरा मृतक जिसका नाम मोहब्बद है और वह भी बीकानेर जिले का बताया जा रहा है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है वहीं घायल लक्ष्मण राम का उपचार चल रहा है.