CM भजनलाल शर्मा ने हजारीबाग में जनसभा को किया संबोधित, कहा-प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा है

रांची: मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा चुनावी दौरे पर झारखंड में है. जहां उन्होंने हजारीबाग में भाजपा प्रत्याशी मनीष जायसवाल की नामांकन सभा को संबोधित किया. 

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा है. देश में बीजेपी की लहर चल रही है. झारखंड की सभी सीटें भाजपा जीतेगी. राजस्थान में भी हम सभी 25 सीटें जीतने जा रहे हैं. मै राजस्थान की उस माटी से आया हूं जहां महाराणा प्रताप का शौर्य राजस्थान शक्ति और भक्ति की धरती है.

राजस्थान महाराजा सूरजमल और पन्नाधाय की धरती है. हज़ारीबाग की जनता 3 बार से BJP को जीत दिलवा रही ऐसी जनता को मेरा नमन है. देश में सबसे ज्यादा राज कांग्रेस ने किया है. लेकिन गरीब गांव और आमजन की परवाह नहीं की, कांग्रेस के नेता एक बार जीत जाने के बाद जनता के बीच वापस नहीं जाते हैं.

संविधान और आरक्षण को बदलने की किसी में ताकत नहीं है, हमारे गृह मंत्री भी कह चुके हैं. कांग्रेस के किसी भी घोषणापत्र को देख लें कितने जारी किए कितने लागू किए, कांग्रेस सिर्फ घोषणा करती है. कांग्रेस झूठी घोषणा के दम पर जनता को भ्रमित करती.

मेरे मुल्क के मालिक किसान मजदूर और गरीब हैं. जिन्हें सड़क पर लाकर छोड़ दिया गया था. INDI गठबंधन सिर्फ झूठे वादे करता है. परिवर्तन देख लीजिए कि भाजपा जहां है वहां कितना परिवर्तन हुआ है.