जोधपुर में बेकाबू ट्रक ने किनारे खड़ी बोलेरो को मारी टक्कर, हादसे में 2 लोगों की मौत, एक घायल

जोधपुर: जोधपुर हाईवे पर एक बेकाबू ट्रक ने किनारे खड़ी बोलेरो को टक्कर मारी. इसके बाद फेंसिग का काम कर रहे 3 कर्मचारियों को कुचल दिया. 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि हाॅस्पिटल ले जाते समय 1 ने दम तोड़ दिया. सूचना मिलने के बाद राजीव गांधी थाना पुलिस मौके पर पहुंची है और तीनों के शव को मोर्चरी में रखवाया गया है.

सूचना के मुताबिक जोधपुर के राजीव गांधी थाना क्षेत्र के तिलवाड़िया फांटा के पास कंस्ट्रक्शन कंपनी के 2 मजदूर और 1 सुपरवाइजर फेंसिंग का काम कर रहे थे. एक बेकाबू ट्रक ने रोड पर खड़ी एक बोलेरो गाड़ी को टक्कर मार दी. इसके बाद बोलेरो के पास ही खड़े तीनों को कुचलता हुआ आगे किनारे लगी फेंसिंग से टकरा कर रुक गया. यह वो ट्रक जिसने बोलेरो को टक्कर मारी और आगे बेकाबू होकर हाईवे की रेलिंग तोड़ रुक गया.

यह है वो ट्रक जिसने बोलेरो को टक्कर मारी और आगे बेकाबू होकर हाईवे की रेलिंग तोड़ रुक गया. हादसे में दो की मौके पर ही मौत हो गई. तीसरे को हॉस्पिटल ले जाते वक्त उसने दम तोड़ दिया. तीनों जोधपुर रिंग रोड पर फेंसिंग का काम कर रहे थे. इस दौरान यह हादसा हो गया. टक्कर इतनी तेज थी कि बोलेरो गाड़ी के एक तरफ का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है. हादसे के बाद ड्राइवर ट्रक को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया है.