CM भजनलाल शर्मा व असम के राज्यपाल गुलाबचंद कटारिया का आज गोगुंदा दौरा, विशाल जनसभा को करेंगे संबोधित

उदयपुर: राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा व असम के राज्यपाल गुलाबचंद कटारिया आज गोगुंदा पहुंचने का कार्यक्रम है जहां गोगुंदा पहुंचने पर महाराणा प्रताप  राजतिलक स्थली पर प्रताप की प्रतिमा को पुष्पांजलि कार्यक्रम होगा इसके बाद को गोगुन्दा  बस स्टैंड पर देवास तृतीय व चतुर्थ परियोजना का शिलान्यास व आईटीआई भवन का लोकार्पण करेंगे इसके बाद जनसभा को संबोधित करेंगे. 

आपको बता दें कि प्रशासन कि ओर से तैयारी पूरी हो चुकी है यहां विधायक प्रताप लाल गमेती व उप जिला प्रमुख के नेतृत्व में विशाल डोम बनाया गया है जिसमें करीब 10 से 12000 लोगों के बैठने की क्षमता है. मुख्यमंत्री हेलीकॉप्टर से 11:30 बजे गोगुंदा के सेमताल पहुंचेंगे इसके कुछ समय बाद असम के राज्यपाल गुलाबचंद कटारिया सड़क मार्ग से होते हुए गोगुंदा पहुंचने का कार्यक्रम है. इसके बाद मुख्यमंत्री व असम के राज्यपाल गुलाबचंद जी कटारिया महाराणा प्रताप राज तिलक स्थली पर महाराणा प्रताप की प्रतिमा को पुष्पांजलि अर्पित करेंगे जहां से दोनों सड़क मार्ग से होते हुए गोगुंदा बस स्टैंड सभा स्थल पहुंचने का पूरा कार्यक्रम है जहां देवास परियोजना  के तीसरे वह चौथे बांध का शिलान्यास करेंगे. 

जिसमे 1690 करोड़ की लागत से बनने वाले 703 MCFT पानी के भराव क्षमता वाले देवास तीन बांध का नाथीया थल में व 390 MCFT  पानी के भराव क्षमता वाले देवास 4 बांध अम्बावा में बनेगें. इससे पूर्व कल पंचायती मंत्री बाबूलाल खराड़ी ने भी कार्यक्रम स्थल का जायजा लिया उसके बाद राजस्व मंत्री हेमंत मीना कार्यक्रम स्थल पहुंचे जहां डोम का निरीक्षण किया और जहां गोगुंदा विधायक प्रताप लाल गमेती और उप जिला प्रमुख पुष्कर तेली से कार्यक्रम की जानकारी ली. कार्यक्रम को लेकर जिला कलेक्टर अरविंद पोसवाल कि वह जिला पुलिस अधीक्षक  योगेश गोयल रात गोगुन्दा पहुंच कर कार्यक्रम की तैयारीयों जायजा लिया और सुरक्षा की दृष्टि से गोगुंदा एसडीएम  डॉक्टर नरेश सोनी सहित अधिकारियों को दायित्व सौंपे  है.