भजनलाल शर्मा ने भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन का किया उद्घाटन, बोले- हम व्यक्ति के लिये नहीं विचार और राष्ट्र के लिए करते है काम

मध्यप्रदेशः मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने मध्यप्रदेश दौरे पर भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन का उद्घाटन किया. सीएम ने मुरैना में भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि हम हमारी संस्कृति के लिए काम करते हैं. बीजेपी के लिए राष्ट्र प्रथम, दूसरे नंबर पर पार्टी, व्यक्ति तीसरे नंबर पर है. बीजेपी का निर्माण पार्टी का निर्माण विचार को लेकर हुआ है. देश की दशा-दिशा को देखकर राष्ट्रवादी लोगों के मन में विचार आया कि आज़ादी के बाद देश जिस दिशा में जा रहा था राष्ट्रवादी लोगों ने ठाना कि एक राष्ट्रवादी संगठन की अवश्यकता है. 

हम व्यक्ति के लिये नहीं विचार और राष्ट्र के लिए काम करते हैं. कई लोग भाजपा को मज़ाक में देखने आते है. वो भाग्यशाली हैं जो BJP में काम करते है. हमें जो दायित्व मिलता है बड़े सोच-समझकर मिलता है. BJP का काम करना यानी राष्ट्र के लिए काम करना है. प्रदेश हो या देश हो जनता BJP कार्यकर्ता की तरफ देख रही. भाजपा का काम यानी राष्ट्र का काम है. BJP का कार्यकर्ता 60:40 के अनुपात में  काम करता है. सभी की कोई न कोई व्यस्तता होती है. फिर भी जिलाध्यक्ष के कहने पर कार्यकर्ता आते है. यानी स्वयं के काम को कार्यकर्ता 40% रखता है और BJP के काम को 60% रखता है. 

कांग्रेस पर CM भजनलाल शर्मा ने निशाना साधते हुए कहा कि नीति और नीयत ठीक नहीं थी इसलिए क्षेत्रीय दलों से सीटें मांग रहे है. भजनलाल ने कहा कि कभी अपने कार्यकर्ताओं के साथ भी न्याय कर दो. किसके न्याय की बात करते हो ? उनकी खुद की गारंटी नहीं है, किसकी गारंटी देंगे.