Jhunjhunu News: सूरजगढ़ पुलिस और FST टीम की बड़ी कार्रवाई, 3 वाहनों से भारी मात्रा में नकद राशि पुलिस ने की जब्त

झुंझुनू: झुंझुनू जिले के सूरजगढ़ थाना इलाके में हरियाणा बॉर्डर से चुनाव गाइड लाईन का उल्लंघन कर नगदी का परिवहन वाहन चालको को लगातार भारी पड़ रहा है. आदर्श आचार सहिंता की पालना को लेकर झुंझुनू  एसपी देवेंद्र विश्नोई के दिशा निर्देश पर जिले के सूरजगढ़ थाना इलाके में पुलिस व एफएसटी टीमों द्वारा थाना अधिकारी भजनाराम के नेतृत्व लगातार कार्रवाइयां कर नगदी और जेवरात जब्त किये जा रहे है. 

रविवार को भी पुलिस ने पिलोद चैकपोस्ट पर तीन वाहन चालकों से लाखों की नगदी जब्त की है. आपको बता दे कि सूरजगढ़ थाना अधिकारी भजनाराम के नेतृत्व में पुलिस व एफएसटी टीम पिलोद चेकपोस्ट नाकाबंदी लगा वाहनो कि जाँच कर रही थी उसी दौरान हरियाणा कि तरफ से आई स्कार्पियो गाड़ी को रोक उसकी तालाशी ली तो उसमे पुलिस को 11 लाख रुपयों कि नगदी मिली. वहीं इस दौरान एक कार कि तलाशी में उसमे से 6 लाख 53 हजार 7 सौ रूपये मिले. एक पिकअप गाड़ी चालक से पुलिस ने 1 लाख 40 हजार रूपये भी बरामद किये है. 

पुलिस ने कूल 18 लाख 93 हजार 7 सौ रूपये जब्त करते हुए वाहन भी जब्त किये है. सूरजगढ़ थाना इलाके में पुलिस द्वारा आचार सहिंता लगने के 20 दिनों में अब तक करीब 31 लाख रुपयों कि नगद राशी के साथ ही 30 लाख कि अवैध शराब और सात लाख पांच हजार रुपयों के जेवरात भी बरामद किये जा चुके है. बता दें किआदर्श आचार सहिंता की कार्रवाई में सूरजगढ़ पुलिस जिले में टॉप पर है.