सनराइजर्स हैदराबाद में हुआ बड़ा बदलाव, डेनियल विटोरी को बनाया हेड कोच

नई दिल्लीः आईपीएल 2024 से पहले सनराइजर्स हैदराबाद ने बड़ा फैसला लेते हुए हेड कोच ब्रायन लारा की छुट्टी कर दी है. इसके बाद अब ब्रायन लारा की जगह न्यूजीलैंड के पूर्व ऑलराउंडर डेनियल विटोरी को हेड कोच बनाया गया है. आईपीएल 2023 सीजन सनराइजर्स हैदराबाद के निराशाजनक रहा था. आईपीएल 2023 सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद प्वॉइंट्स टेबल में सबसे नीचे रही थी. 

जिसके चलते टीम ने ये फैसला लिया हैं. अब सनराइजर्स हैदराबाद ने डेनियल विटोरी पर दावं खेला है. जिसकी जानकारी फ्रेंचाइजी अपने सोशल मीडिया अकाउंट क जरिये पोस्ट शेयर करते हुए दी हैं. पोस्ट में लिखा हैं कि ब्रायन लारा के साथ दो साल का अनुबंध खत्म हो रहा हैं. आपने सनराइजर्स हैदराबाद के लिए जो यागदान दिया, उसके लिए शुक्रिया हम आपके आगामी भविष्य के लिए शुभकामनाएं देते हैं.

इससे पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर में दे चुके कोचिंगः
डेनियल विटोरी का बात करें तो वह इससे पहले आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए कोचिंग कर चुके हैं. इसके अलावा डेनियल विटोरी ऑस्ट्रेलियाई टीम अस्सिटेंट कोच का जिम्मा संभाल चुके हैं. डेनियल विटोरी आईपीएल में साल 2014 से 2018 तक रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के हेड कोच रहे. फिलहाल, डेनियल विटोरी द हंड्रेड में बर्मिंघम के कोच हैं. गौरतलब है कि डेनियल विटोरी आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए खेल भी चुके हैं