Nagaur: मकराना में गाय से भिड़ा बाइक सवार, इलाज के दौरान मौत

मकराना: मकराना में रात के समय सड़क पर बैठे गोवंश हादसे का कारण बन रहे हैं. बीती मध्य रात्रि में करीब 12 बजे बाइक पर मिठड़ी से मकराना की ओर आ रहा एक युवक ऐसे ही एक गोवंश से टकरा गया. आपको बता दे कि इस हादसे में युवक के सिर पर गहरी चोट लग गई. जिसे एंबुलेंस की मदद से मकराना के उप जिला चिकित्सालय पहुंचाया गया जहां डॉक्टर्स ने उसे उपचार दिया, लेकिन सिर में गहरी चोट लगने से उसकी मौत हो गई. 

मामले के अनुसार 22 वर्षीय मिठड़ी गांव निवासी गणेश पुत्र जगदीश सामरिया बाइक पर रात में करीब 12 बजे मिठड़ी से मकराना की ओर आ रहा था. रास्ते में नाका बस्ती नवनिर्मित टोल बूथ के पास अंधेरे में सडक़ पर एक गोवंश से टकराकर नीचे गिर गया. उसके सिर में गंभीर चोट लग गई. इस दौरान युवक का काफी खून बह गया. राहगीरों की सूचना पर 108 एम्बुलेंस के जरिए उसे मकराना के उप जिला चिकित्सालय पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान युवक ने दम तोड़ दिया. 

सूचना पर मंगलाना पुलिस चौकी से पुलिस बल अस्पताल पहुंचा और मृतक की तलाशी ली. जिसमें उसकी जेब से आठ हजार रुपए और उसके फोटोज मिला. बाद में उसकी पहचान बतौर गणेश सामरिया के रूप में हुई. सुबह मृतक का चाचा शंकर सामरिया व अन्य परिजन अस्पताल पहुंच गए. गुरुवार मृतक का पोस्टमार्टम किया गया. मृतक के चाचा शंकर ने बताया कि दुर्घटना के बारे में पुलिस को रिपोर्ट दी हैं. 

परबतसर पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है और शव भी परिजनों के सुपुर्द कर दिया है. मृतक गणेश के तीन भाई हैं. जिसमें वह दूसरे नंबर पर था. वह अविवाहित है और मकराना में मजदूरी के लिए आता था. उसके पिता जगदीश सामरिया मिठड़ी गांव में खटीकों का मौहल्ला के बालाजी मंदिर में पुजारी का काम करते हैं.