मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा बोले, बिश्नोई समाज ने एक अच्छे समाज का निर्माण किया है

बाड़मेर: बाड़मेर के सोनड़ी में बिश्नोई समाज के कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री  भजनलाल शर्मा ने कहा कि  मैं कल यहां नहीं आ सका, इसके लिए आप सभी से माफी मांगता हूं. जम्भेश्वर भगवान आज ही मुझे बुलाना चाह रहे थे.

मैं आप सभी लोगों के स्वागत से अभिभूत हूं. बिश्नोई समाज ने एक अच्छे समाज का निर्माण किया है.जम्भेश्वर भगवान के बताए मार्ग पर आप चल रहे हैं. आप भगवान द्वारा बनाए गए नियमों का पालन करते हैं. बिश्नोई समाज हमारा अग्रणी समाज है.

2024 का चुनाव बहुत महत्वपूर्ण चुनाव है. यह देश और प्रदेश को आगे बढ़ाने का चुनाव है. देश के प्रधानमंत्री मोदी जी ने 2014 के बाद देश में इतना बड़ा परिवर्तन उन्होंने किया है. गरीब कल्याण से लेकर के देश के विकास दुनिया में भारत का डंका बजाने से जो काम किया है वो सब आपके सामने है.

राजनीतिक दल तो बहुत हैं. चुनाव आते हैं तो कई राजनीतिक दल आपके पास आते हैं.लेकिन मैं आपसे इतना ही निवेदन करना चाहता हूं क्योंकी उनके पास लूट और झूंट की दुकान के सिवा कुछ नहीं है, उन्होंने हमेशा समाज को धोका देने का काम किया है. और मैं आपसे कहना चाहता हूं की मोदी जी ने इस देश को और प्रदेश को आगे बढ़ाने का काम किया है.

सीएम भजनलाल शर्मा ने आगे कहा कि हमारी माताओं-बहनों का दर्द प्रधानमंत्री मोदी ने समझा. घर-घर बिजली पहुंचाने का काम भी  PM मोदी ने किया. राजस्थान में भाजपा की सरकार को बने कुछ समय ही हुआ है और हमने आपसे जो वादे किये थे उनमें से 45 प्रतिशत वादे पूरे कर दिए है और हम अपना एक-एक वादा पूरा करेंगे.