VIDEO: BJP राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बोले, राजस्थान की जनता कांग्रेस सरकार को एक मिनट भी बर्दाश्त करने को तैयार नहीं

जयपुर: बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में किसान महिला युवा का सशक्तिकरण हुआ है. आजकल लाल डायरी की चर्चा है. कानून व्यवस्था बदहाल है. दलित महिलाओं का शोषण उत्पीड़न हो रहा है. 24 हजार से अधिक महिलाओं के साथ दुष्कर्म हुए हैं. किसान कर्जमाफी की बात थी. लेकिन किसान ठगा महसूस कर रहा है.पेपरलीक मामले में युवाओं के साथ अन्याय हुआ है. जेपी नड्डा ने कहा कि आज पार्टी की विभिन्न बैठकें ली. राजस्थान के बीजेपी नेताओं के साथ चुनावों को लेकर चर्चा की. एक अगस्त को 'नहीं सहेगा राजस्थान' अभियान के तहत बड़ा प्रदर्शन होगा. आने वाले विधानसभा चुनाव में प्रदेश की जनता बीजेपी को आशीर्वाद देगी. लोकसभा चुनाव 2024 में भी बीजेपी बड़े अंतर से चुनाव जीतेगी. राजस्थान में महिला, दलित, आदिवासियों पर अत्याचार हो रहा है. सरकार में हर स्तर पर भ्रष्टाचार व्याप्त है. जेपी नड्डा ने लाल डायरी का जिक्र करते हुए कहा कि लाल डायरी में कांग्रेस के नेताओं के काले कारनामे हैं. 

राजस्थान को शांति और संस्कारों के प्रदेश के रूप में जाना जाता है. लेकिन पिछले कुछ सालों से कांग्रेस ने राजस्थान की दशा बिगाड़ दी है. आज किसान अपने आपको बेहाल और ठगा हुआ महसूस कर रहा है. कांग्रेस ने कर्जमाफी की बात की थी लेकिन कर्जा माफ नहीं किया. कांग्रेस के नेता प्रदेश को लूटने में लगे हुए हैं. प्रदेश में पेपरलीक माफिया सक्रिय है. हर भर्ती परीक्षा के पेपरलीक हो रहे हैं. राजस्थान के युवा अपने आप को ठगा सा महसूस कर रहे हैं. राजस्थान की जनता कांग्रेस की विदाई के लिए आतुर है.

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि आज सुबह से राजस्थान के नेताओं के साथ चर्चा की. नहीं सहेगा राजस्थान पर चर्चा की. एक अगस्त के घेराव पर मंत्रणा हुई. राजस्थान की जनता कांग्रेस सरकार को एक मिनट भी बर्दाश्त करने को तैयार नहीं है. पार्टी की रणनीति व योजनाओं पर चर्चा की. चुनाव की रणनीति पर बात की. अगले 4-5 दिन में इसकी जानकारी मिलेगी. विधानसभा चुनाव में एकतरफा आशीर्वाद BJP को मिलेगा. लोकसभा में क्लीन स्वीप के लिए लोग आतुर बैठे हैं.

आपको बता दें कि जेपी नड्डा ने प्रदेश भाजपा नेताओं को जीत का मंत्र दिया. भाजपा मुख्यालय में नड्डा ने भाजपा कोर कमेटी की बैठक ली. नड्डा ने कांग्रेस के खिलाफ चुनावी यात्रा निकालने का टास्क दिया. राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष, प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह, वसुंधरा राजे, केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, कैलाश चौधरी, राष्ट्रीय सचिव अलका गुर्जर समेत प्रदेश भाजपा के नेता मौजूद रहे. नड्डा एक दिवसीय कार्यक्रम के दौरान पूरे समय बीजेपी कार्यालय में रहे. चुनाव के मद्देनज़र नड्डा की यह बैठक काफी महत्वपूर्ण मानी जा रही है. भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा आज 13 दिनों में दूसरी बार जयपुर पहुंचे. जेपी नड्डा ने मोती डूंगरी गणेश मंदिर के भी दर्शन किए.