भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी बोले- 1 जनवरी से 450 रुपए में मिलेगा सिलेंडर, संकल्प पत्र के एक प्रमुख वादे को किया पूरा

जयपुरः भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने बीजेपी मुख्यालय जयपुर में  प्रेस कांफ्रेंस कर नई सरकार के द्वारा किये काम का विवरण दिया. इस दौरान हेमराज मीणा,रक्षा भंडारी,अंकित चेची और अग्रिम संगठनों के प्रदेश अध्यक्ष मौजूद रहे. सीपी जोशी ने कहा कि विधानसभा चुनाव में जनता ने विश्वास जताया है. जनता ने मोदी जी की गारंटी पर विश्वास जताया है. भजनलाल शर्मा जी मुख्यमंत्री के रूप में अपना काम कर रहे है. हमारी सरकार ने प्रदेश हित में उठाए कई कदम है. 1 जनवरी से 450 रुपए में सिलेंडर मिलेगा. इससे हमारी माताओं-बहनों को बड़ी राहत मिलेगी. मैं इसके लिए मुख्यमंत्री भजनलाल जी का आभार व्यक्त करता हूं. संकल्प पत्र के एक प्रमुख वादे को पूरा किया. उज्ज्वला के लिए पीएम मोदी का एक बार फिर आभार. राजस्थान में 70लाख से अधिक महिलाओं को उज्जवला योजना का लाभ मिला है. पेपर लीक की जांच के लिए SIT का गठन किया गया. पिछली सरकार में पूरे प्रदेश में अपराध का तांडव था. इसके लिए एंटी टास्क फोर्स का गठन भी किया गया है. 

ERCP को सरकार ने प्राथमिकता में ले लिया है. जल्द ही इस दिशा में अहम बैठकें होने जा रही है. सभी को भावी कार्य देखने को मिलेगा. विकसित भारत संकल्प यात्रा ने राजस्थान में रिकॉर्ड बनाया है. भजनलाल जी प्रधान सेवक के तौर पर सीएम के रूप में काम कर रहे है. संकल्प पत्र की गारंटी को पूरा करने में जुट गए हैं. विकसित राजस्थान की दिशा में एक नहीं बल्कि अनेक कदम उठाने के निर्णय लिए है. 

उन्होंने कांग्रेस की नागपुर रैली और राहुल गांधी की न्याय यात्रा पर कहा कि राहुल गांधी की विचारधारा का कोई अर्थ नहीं है. कांग्रेस का तो देश के टुकड़े कराने में योगदान रहा है. राहुल गांधी पता नहीं किस आईडियोलॉजी के हैं. मुझे पता नहीं है लेकिन जिन लोगों ने देश को तोड़ा और प्रधानमंत्री की कुर्सी के लिए भारत माता के टुकड़े करवा दिए. जिन लोगों ने धारा 370 को लेकर संसद में जिस तरह विरोध किया. देश में जब भी राजनीति का कोई निर्णय हुआ. चाहे तीन तलाक हो, 370 का हो ,या राम मंदिर का हो.. जिन लोगों ने हमेशा विरोध किया. उनकी कौन सी विचारधारा है उसको देश के सामने रखना चाहिए. उन्होंने मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर कहा कि जल्द ही  सीएम इस बारे में निर्णय लेंगे.