Loksabha Election 2024: बीजेपी की पांचवीं सूची जारी, 111 प्रत्याशियों के नाम का हुआ ऐलान, हिमाचल के मंडी से कंगना रनौत को मिला टिकट

नई दिल्लीः लोकसभा चुनाव के मध्यनजर बीजेपी ने अपने उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर दिया है. लिस्ट में 111 प्रत्याशियों की घोषणा की गई है. हिमाचल के मंडी से अभिनेत्री कंगना रनौत को टिकट दिया गया है. जबकि जयपुर ग्रामीण से राव राजेंद्र सिंह और जयपुर शहर से मंजू शर्मा को  टिकट मिला है. 

वायनाड से के. सुरेंद्रन उम्मीदवार होंगे. राहुल गांधी के सामने सुरेंद्रन को उतारा, बेलगाम से जगदीश शेट्टार को टिकट मिला. हिमाचल के मंडी से अभिनेत्री कंगना रनौत को टिकट, यूपी मेरठ से अरुण गोविल को टिकट मिला, यूपी पीलीभीत से वरुण गांधी का कटा टिकट, बीजेपी ने पीलीभीत से जितिन प्रसाद को उतारा मैदान में, यूपी सुल्तानपुर से मेनका गांधी प्रत्याशी होंगी. ओडिशा के संबलपुर से धर्मेंद्र प्रधान को टिकट, ओडिशा के केंद्रपाड़ा से बैजयंत पांडा को टिकट, पुरी से संबित पात्रा  उम्मीदवार होंगे. पटना साहिब से रविशंकर प्रसाद कैंडिडेट होंगे. हिसार से रणजीत सिंह चौटाला को टिकट, कुरुक्षेत्र से नवीन जिंदल को टिकट मिला है. 

इसके अलावा श्रीगंगानगर से प्रिया बालन को टिकट, झुंझुनूं से शुभकरण चौधरी को टिकट, टोंक-सवाई माधोपुर से सुखबीर सिंह जौनापुरिया को टिकट मिला है.जयपुर ग्रामीण से राव राजेंद्र सिंह को टिकट, जयपुर शहर से मंजू शर्मा को मिला टिकट, अजमेर से भागीरथ चौधरी को मिला टिकट, राजसमंद से महिमा विश्वेश्वर सिंह को मैदान में उतारा है.