नाकोड़ा में बूथ विजय संकल्प बैठक, भजनलाल बोले- कांग्रेस की सरकार ने वादे को पूरा नहीं किया, पार्टी केवल भ्रम फैलाती है

बालोतराः सीएम भजनलाल शर्मा आज नाकोड़ा दौरे पर है. जहां उन्होंने बूथ विजय संकल्प बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि आपको किसी से डरने की चिंता करने की आवश्यकता नहीं है सरकार आपकी है आप जैसा चाहोगे वैसे काम करेगी. हमारे लिए कार्यकर्ता महत्वपूर्ण है. आप कोई भी काम बताओगे वह काम पूरा करेंगे. 

दुनिया के कई छोटे-छोटे देश है जो भारत के पीछे खड़े है. उन्हें पता है कि उन्हें भारत ही बचा सकता है. आने वाले समय में भारत महाशक्ति बनने वाला है. 2027 तक भारत दुनिया की तीसरी महाशक्ति बनेगा. मन में विश्वास और जज्बा रखे. हम देश की मजबूती के लिए काम कर रहे है. 

मतदाताओं को यह संदेश दे, पहले मतदान पहले फिर जलपान. यह चुनाव बहुत महत्पूर्ण चुनाव है. आजादी की लड़ाई में जितने लोग लड़ने वाले थे. उससे दस गुना अधिक तमाशा देखने वाले थे. उन्हे यह भान नहीं था कि आजादी की लड़ाई क्यों लड़ी जा रही है. 

सीएम ने आगे कहा कि कांग्रेस केवल भ्रम फैलाती है. अब चुनाव में राहुल जी वादे कर रहे है. राहुल जी आपने किसानों का कर्जा माफ करने, बेरोजगारी भत्ता देने का वादा किया है. लेकिन कांग्रेस की सरकार ने वादे को पूरा नहीं किया. क्या बालोतरा के किसान का कर्जा माफ किया क्या. उन्होंने पड़ोसी धर्म भी नहीं निभाया. जबकि भाजपा ने अपने घोषणा पत्र के 45 प्रतिशत वादे पूरे किए है. 

हम देश को सर्वोपरि मानते हैं. राष्ट्रवाद की भावना के साथ चलते हैं. हम संस्कृति , विचार और भारत को आगे बढ़ाने के विचार से काम करते हैं. मंच पर जो बैठे है, उन्होंने आपकी तरह ही काम किया है. आने वाले समय में मंच पर आप में से ही कोई बैठने वाला है. भाजपा कार्यकर्ताओं और 36 कौम की पार्टी है.  पता नहीं कौन क्या बन जाए.