Sikar News: जवान के मुंह के नीचे से लगी गोली सिर को पार करते हुए गाड़ी की छत से निकली बाहर, दर्दनाक मौत

फतेहपुर: राजस्थान  के 2023 विधानसभा मे ड्यूटी कर रहे सीआईएसएफ के जवान की अपनी ही सर्विस राइफल का ट्रिग्रर दबने से चली गोली मुहं के नीचें से घुसी गोली चिरते हुए गाड़ी मे से निकल गई. हादसें के दौरान कार मे चुनाव के अन्य  अधिकारी भी मौजूद  थे. जवान के अस्पताल मे मौत हो गई मौत के बाद शव मोर्चरी मे रखवाया . 

सीकर पुलिस ने एफएसएल टीम से जांच करवाकर दुर्घाटन की जांच मे जुटी है.  इधर मौके पर पहुचें  जिला कलेक्ट्रर सौरभ स्वामी ,एसपी परिस देशमुख,  सीआईएसएफ के अधिकारीयों सहित अन्य पुलिस अधिकारियों की उपस्थिति में जवान को गार्ड ऑफ ऑनर देकर अंतिम विदाई दी गई. जिला कलेक्ट्रर ने कहा लगभग 6 बजे डूयटी से गती से फाइरिंग मे मृत्यु टीम के सदस्य भी मौजूद ,पोस्टार्माटम करवाकर उनके परिजनों को बुलाकर पोस्टमार्टम करवाया इसकों लेकर हतारे चिफ इलेक्शन कमीश्नर,सीओं इलेक्शन सहित जिलें के अधिकरीयों गहरी सवेदना वक्त की.  इलेक्शन कमीशन, कि तरफ जवान को 15 लाख रूपयें का चेक दिया जायेगा. विभाग की ओर से  मदद की लिए हर सभंव प्रयास होगा.

शेखावाटी के झंझनू जिलें का यह लाल  देवीलाल काजला  सीआईएसएफ  402 कंपनी गुवाहाटी,असम में कार्यरत सीआईएसएफ जवान देवीलाल काजला की विधानसभा चुनाव में ड्यूटी लगी थी.  शव को गार्ड ऑफ ऑनर के बाद झंझनू जिलें के चनणा गांव शव को रवाना किया. मृतक जवान के साथ तहसीलदार रामचन्द्र गुर्जर सहित अन्य अधिकारी झंझनू के चनाणा गांव पहुंचे.