धौलपुर में रिश्तों को शर्मसार करने का मामला, पत्नी ने पति पर लगाया बेटी से दुष्कर्म के प्रयास का आरोप; महिला थाने में मामला दर्ज

धौलपुर: जिले में इंसानियत को कलंकित करने वाला एक मामला सामने आया है जहां शहर की एक महिला ने अपने पति पर बेटी के साथ बलात्कार का प्रयास करने का गंभीर आरोप लगाते हुए महिला पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.  

रिपोर्ट में पीड़िता ने बताया उसका पति आवारा किस्म का इंसान है जो आए दिन बेटी एवं उसके साथ मारपीट करता है. रिपोर्ट में यह भी आरोप लगाया कि पति के जेठानी के साथ अनैतिक संबंध है. पीड़िता ने बताया 7 जुलाई को सुबह करीब 5 बजे उसकी जेठानी उसकी 15 साल की नाबालिग पुत्री को अपने साथ ले गई और पति के कमरे में बंद कर दिया जहां उसके पति ने अपनी ही नाबालिग पुत्री के साथ बलात्कार का प्रयास किया. बेटी के चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर पीड़िता दरवाजे पर पहुंच गई  काफी प्रयास एवं मिन्नतों के बाद पति ने कमरे का दरवाजा खोला. 

नाबालिग की माँ ने थाने में दर्ज कराए गए मामले में बताया है कि बेटी को कमरे में बंद करने के बाद पिता ने दुष्कर्म का प्रयास करते हुए उसकी मारपीट की. पति के चंगुल से बेटी को छुड़ाने के बाद पीड़िता ने बताया कि घटना के बाद जब वह बेटी को साथ लेकर रिपोर्ट करने जा रही थी, तब जेठानी एवं पति ने मारपीट कर घर में बंद कर दिया. 

पति के खिलाफ बलात्कार के प्रयास एवं जेठानी के खिलाफ षड्यंत्र का प्रकरण दर्ज:
पीड़िता ने बताया कि जैसे तैसे उसने महिला पुलिस थाने में आरोपी पति के खिलाफ बलात्कार के प्रयास एवं जेठानी के खिलाफ षड्यंत्र रचने का आपराधिक प्रकरण दर्ज कराया है. महिला थाना प्रभारी मंजू फौजदार ने बताया कि आरोपी पति के खिलाफ धारा 323, 341, 342, 376/ 511, 120 बी आईपीसी 7,8 पोक्सो एक्ट में दर्ज किया है. उन्होंने बताया कि नाबालिग की चोटों का मेडिकल करा लिया गया है. वहीं आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई है.