Hanumangarh News: न्याय न मिलने पर दुष्कर्म पीड़िता द्वारा आत्महत्या का मामला, पुलिस ने निष्पक्ष जांच के साथ कार्रवाई के लिए आश्वस्त किया

हनुमानगढ़: न्याय ना मिलने पर दुष्कर्म पीड़िता द्वारा आत्महत्या के मामले में हनुमानगढ़ पुलिस अधीक्षक सुधीर चौधरी ने आज प्रेस वार्ता की और प्रेस वार्ता में एसपी सुधीर चौधरी ने बताया कि पीड़िता और आरोपी 6 साल से लिव इन रिलेशन में रह रहे थे और पीड़िता द्वारा आरोपी के खिलाफ महिला थाना में दर्ज करवाए गए मुकदमे में पुलिस ने पूरा अनुसंधान किया है. 

मगर लिव इन में रहने के कारण दुष्कर्म की पुष्टि नहीं हुई और इसी कारण आरोपी जेईएन रामगोपाल शर्मा को गिरफ्तार नहीं किया गया वहीं एसपी सुधीर चौधरी ने बताया कि महिला द्वारा आत्महत्या की सूचना परिजनों द्वारा महिला के अंतिम संस्कार के बाद दी गई जिस कारण पुलिस आत्महत्या और हत्या दोनों ही एंगल से जांच कर रही है. 

एसपी सुधीर चौधरी ने बताया कि परिजनों ने दुष्कर्म पीड़िता की मौत को छुपाया इस कारण मृतका के परिजनों और अंतिम संस्कार में भाग लेने वाले लोगों के खिलाफ साक्ष्य छुपाने का मामला चलेगा और उनसे भी पूछताछ की जाएगी. 

इसके अलावा एसपी ने बताया कि पीड़िता ने आत्महत्या से पूर्व 13 सितंबर को महिला थाना में आरोपी पर कार्यवाई ना करने का एक लिखित समझौता भी दिया था. प्रेस वार्ता में एसपी ने बताया कि तलवाड़ा पुलिस ने पीड़िता के मोबाइल को जब्त किया है और सीडीआर निकलवाई जा रही है और पुलिस सभी एंगल से मामले की जांच में जुटी है.