मिचेल स्टार्क के साथ गेंदबाजी करने में मजा आ रहा- Nathan Ellis

चेन्नई: आस्ट्रेलिया के युवा क्रिकेटर नाथन एलिस को इस दौरे पर मिचेल स्टार्क के साथ गेंदबाजी करने और उनसे सीखने में बहुत मजा आ रहा है और उनका कहना है कि उन पर स्टार्क का प्रभाव बढ़ता जा रहा है .

एलिस ने भारत के खिलाफ तीसरे वनडे से पहले पत्रकारों से कहा कि स्टार्सी (स्टार्क) का मुझ पर काफी प्रभाव है . मैं हमेशा से उनसे प्रेरणा लेता आया हूं . उन्होंने मुझे आस्ट्रेलिया की ‘कैप’ भी दी थी . वह आस्ट्रेलियाई टीम के साथ मेरे सफर का बड़ा हिस्सा रहे हैं . मैने उनसे मैच से पहले और मैच के बाद भी बात की .उन्होंने कहा कि उसके पास अपार अनुभव है . उसने उतार चढाव सभी देखे हैं. उसके साथ गेंदबाजी करने और उनके अनुभव से सीखने में मजा आ रहा है.

धीमी गेंद अधिक उपयोगी साबित होगी: 
एलिस ने कहा कि वह पिच के अनुसार रणनीति बनाने में विश्वास करते हैं. उन्होंने कहा कि मैं उछाल में ही विश्वास नहीं करता. मैं विकेट के अनुसार अपनी रणनीति बनाता हूं . कल भी मैं पहले से कुछ सोचकर नहीं जाऊंगा. यहां गेंद स्पिन लेगी और धीमी गेंद अधिक उपयोगी साबित होगी.  उन्होंने कहा कि विश्व कप के मेजबान भारत के खिलाफ वनडे श्रृंखला खेलने का मौका बेहतरीन है.उन्होंने कहा कि यह अच्छा मौका है. भारत में ही विश्व कप होना है और यहीं पर वनडे श्रृंखला खेलना अच्छा अनुभव रहा. मैं मूल टीम का हिस्सा नहीं था लेकिन बाद में जुड़ा. हम सभी इसे विश्व कप के ड्रेस रिहर्सल की तरह देख रहे हैं. सोर्स-भाषा