लास्ट मैच में मुंबई को मिली हार के साथ सफर समाप्त, लखनऊ ने 18 रनों से दी करारी शिकस्त

नई दिल्लीः आईपीएल में लखनऊ ने मुंबई को उसके लास्ट मैच में मात दी. मुंबई को 18 रन से मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा. इसके साथ ही मुंबई का आईपीएल में सफर भी अब समाप्त हो गया है. मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स ने पहले खेलने के बाद 20 ओवर में 214 रन बनाए थे. इसके जवाब में मुंबई की टीम 196 रन ही बना सकी. मुंबई की यह 10वीं हार है. 

मुकाबले में लखनऊ के लिए के एल राहुल ने शानदार पारी खेली. उन्होंने 55 रन बनाए. जिसमें 3 चौके और 3 छक्के शामिल रहे. वहीं ऐसे में फिर निकोलस पूरन कहां पीछे रहने वाले थे. खिलाड़ी ने 29 गेंद में 75 रन की तूफानी पारी खेली. जिसमें 5 चौके और 8 छक्के जड़ डाले. इसके अलावा दीपक हुडा और आयुष बदोनी ने क्रमश 11 और 22 रन की पारी खेली. जवाब में एन तुषारा और चावला ने 3-3 सफलता अपने नाम की, 

लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई की टीम की शुरुआत कमाल की रही. रोहित शर्मा ने 38 गेंद में 68 रन जड़ डाले. डेवाल्ड ब्रेविस ने 23 रन. इसके बाद टीम के विकेट लगातार गिरते चले और इसी कड़ी में बारी आई. नमन धीर की. जिन्होंने पिच पर टिक कर कमान संभाली. मुंबई के लिए नमन धीर ने 28 गेंद में 62 रन बनाए. हालांकि ये जीत के लिए काफी नहीं रहे. और टीम को मुकाबले में 18 रन से हार का सामना करना पड़ा. लखनऊ के लिए रवि बिश्नोई और नवीन उल हक ने दो-दो विकेट झटके.