VIDEO: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत बोले, मुझे बहुत ख़ुशी है की आज इस गारंटी यात्रा का आरंभ हुआ

जयपुर: कांग्रेस की गारंटी यात्रा गोविंददेवजी मंदिर से बड़ी चौपड़ यात्रा पहुंची. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जनसभा को संबोधित किया. सीएम गहलोत ने कहा कि मुझे बहुत खुशी है कि आज गारंटी यात्रा शुरू हुई. कोरोना काल में हमारी सरकार ने प्रदेश में अच्छा काम किया. कोरोना से निपटने के भीलवाड़ा, रामगंज मॉडल की तारीफ हुई. प्रदेश में 1 करोड़ लोगों को हम पेंशन दे रहे हैं. 

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि आपने मुझे 5 साल पहले तीसरी बार मुख्यमंत्री बनाया. मैंने कहा था कोरोना काल में भी की कोई भूखा नहीं सोएगा. चाहे पूरा खजाना खाली हो जाये. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि मुझे बहुत ख़ुशी है की आज इस यात्रा का आरंभ हुआ. 10 गारंटी हमने पहले दी थी. 

सीएम गहलोत ने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा से सबकी बोलती बंद हो गई. जो राहुल जी की आलोचना करते थे. जहां शांति सद्भावना होगी वहां विकास होगा. इन्हीं पर हम चल पड़े हैं. आपको बता दें कि कांग्रेस की गारंटी यात्रा गोविंददेवजी मंदिर से बड़ी चौपड़ के लिए रवाना हुई. इस मौके पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने रोड शो किया. प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा, भंवर जितेंद्र सिंह, मंत्री डॉ. महेश जोशी, अमीन कागजी, अमृता धवन समेत कई नेता रोड शो में मौजूद रहे.