सीएसके के सामने आज हैदराबाद की टोली, दोनों टीमों की कमबैक पर होगी नजर, धोनी VS हेड में कौन मारेगा बाजी ?

नई दिल्लीः थाला का मैच हो और बात ना हो ऐसा तो हो ही नहीं सकता. आईपीएल में आज सीएसके और हैदराबाद के बीच मैच खेला जाना है. मुकाबला चेन्नई के एमए चिदम्बरम स्टेडियम में खेला जाना है.जहां एक बार फिर से थाला के लिए फैंस हल्ला बोल करते नजर आएंगे. क्योंकि सीएसके के लिए ये मुकाबला बेहद ही अहम रहने वाला है. पिछले दो मैचों में लखनऊ के खिलाफ मिली हार के बाद टीम के लिए इस मैच में करो मरो वाली स्थिति होगी. 

तो वहीं विस्फोटक अंदाज में जलवा बिखेर रही हैदराबाद शनिवार को बेंगलुरू के खिलाफ मिली हार का बदला लेने आज मैदान पर उतरेगी, टीम एक बार फिर से जीत दर्ज कर अपने असली अंदाज में कमबैक करना चाहोगी.  

वहीं अगर बात करें दोनों टीमों के  बीच हेड टू हेड की तो अभी तक हैदराबाद के खिलाफ चेन्नई आगे है. चेन्नई और हैदराबाद के बीच अब तक कुल 20 IPL मुकाबले खेले गए.14 में चेन्नई और 6 में हैदराबाद को जीत मिली. 

चेन्नई सुपर किंग्स की संभावित प्लेइंग इलेवनः
ऋतुराज गायकवाड (कप्तान), अजिंक्य रहाणे, मोईन अली, डेरिल मिचेल, शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा, एमएस धोनी (विकेटकीपर), मुस्तफिजुर रहमान, दीपक चाहर, मथीश पथिराना और तुषार देशपांडे.

सनराइजर्स हैदराबाद की संभावित प्लेइंग इलेवनः
पैट कमिंस (कप्तान), अभिषेक शर्मा, ऐडन मार्करम, हेनरिक क्लासन (विकेटकीपर), नितिश कुमार रेड्डी, अब्दुल समद, शाहबाज अहमद, भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन, जयदेव उनादकट और मयंक मारकंडे.