VIDEO: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत बोले, बजट पेश ही नहीं किया बल्कि लागू किया, देश के इतिहास में पहली बार एक साथ 20 जिले बने

भोपालगढ़: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भोपालगढ़ में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि हम अब 7 गारंटी देने जा रहे है. कोरोना में भीलवाड़ा मॉडल की WHO ने तारीफ की.
बजट पेश ही नही किया बल्कि लागू किया. देश के इतिहास में पहली बार एक साथ 20 जिले बने. प्रदेश में डेढ़ लाख किलोमीटर सड़के बनी है. 1000 न्यूनतम पेंशन की है सभी खुश है भविष्य में 15 प्रतिशत हर वर्ष बढ़ेगी. 40 सालो में भोपालगढ़ पूरी तरह से बदल गया. महिला सशक्तिकरण का काम किया है. ग्रामीण बस सेवा शुरू की लेकिन सरकार बदलते ही यह योजना बंद कर दी. सरकार बदलने से यह नुकसान होता है कि योजनाएं बंद कर दी जाती है.

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि मुझे खुशी है कि मैं भोपालगढ़ की जनता का आशीर्वाद लेने के लिए खड़ा हूं. 40 सालों से आपका आशीर्वाद मिलता रहा है. जो मांगा मैने देने का प्रयास किया. हमने कई नवाचार किए महंगाई राहत कैंप लगाए. राहुल गांधी ने जो 4 मुद्दे दिए उनको लेकर आगे बढ़ रहे. 25 लाख का बीमा हिंदुस्तान में कही नहीं है.

लंपी में मृत गायों के लिए सबसे पहने मैंने 40 हजार देने की घोषणा की. 100 यूनिट बिजली फ्री कर दी बिल 0 आ रहा है. महंगाई की मार से बचाने के लिए हमारी योजनाएं शुरू की गई. किसानों के लिए राजस्थान सरकार ने अलग से बजट पेश किया. 80 हजार करोड़ का अनुदान बिजली कंपनियों को सरकार दे रही है.