मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा का आज फतेहपुर में रोड शो, लक्ष्मीनाथ मंदिर से बावड़ी गेट तक होगा आयोजन

जयपुरः लोकसभा चुनाव प्रचार प्रसार के चलते मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा फतेहपुर दौरे पर रहेंगे. जहां आज वो रोड़ शो करेंगे. भजनलाल भाजपा प्रत्याशी शुभकरण चौधरी के समर्थन में रोड शो करेंगे. शाम 5 बजे लक्ष्मीनाथ मंदिर से बावड़ी गेट तक रोड शो का आयोजन होगा. 

ऐसे में मुख्यमंत्री के फतेहपुर रोड शो को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह का माहौल देखने को मिल रहा है. वहीं सीएम के दौरे को लेकर नेता श्रवण चौधरी,नंदकिशोर महरिया,मधुसूदन भिंडा,सुनीता जाखड़ सहित नेता तैयारी में लगे है. मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के झुंझुनूं लोकसभा में आगमन को लेकर चौधरी समर्थक भी तैयारियों में जुटे है. 

बता दें कि प्रदेश में दो चरणों में मतदान होगा. राज्य में 25 सीटों पर चुनावी मुकाबला होगा. राजस्थान में आम चुनाव 2024 के लिए वोटिंग दो चरणों 19 और 26 अप्रैल को होगी. राजस्थान में पहले चरण में 12 लोकसभा सीटों पर तो वहीं दूसरे चरण में 13 सीटों पर मतदान होगा. पहले चरण की वोटिंग 19 अप्रैल को तो वहीं दूसरे चरण की वोटिंग 26 अप्रैल को होगी. पूरे देशभर में लोकसभा चुनाव 19 अप्रैल से शुरू होकर 1 जून तक कुल 7 चरणों में होंगे. वोटों की गिनती 4 जून को होगी.