सीएम भजनलाल शर्मा ने सचिवालय में किया झंडारोहण, बापू की प्रतिमा पर पुष्पांजलि की अर्पित

जयपुरः सीएम भजनलाल शर्मा ने सचिवालय में झंडारोहण किया. CM शर्मा ने परेड का निरीक्षण किया. जहां उन्होंने बापू की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित की. कार्यक्रम में CS सुधांश पंत, DOP प्रमुख सचिव हेमंत गेरा, सचिव समित शर्मा, कर्मचारी संघ अध्यक्ष सीताराम चौधरी सहित प्रशासनिक अधिकारी और कर्मचारी मौजूद रहे. 

इससे पहले राज्यपाल ने गणतंत्र दिवस पर राजभवन में फहराया झंड़ा, राष्ट्र के सर्वांगीण विकास में सभी की सहभागिता का किया आह्वान

राज्यपाल ने गणतंत्र दिवस पर राजभवन में झंडा फहराया. राज्यपाल कलराज मिश्र को राजभवन में परेड ने सलामी भी दी. राज्यपाल ने सभी को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दी. राज्यपाल ने राष्ट्र के सर्वांगीण विकास में सभी की सहभागिता का आह्वान किया. इस दौरान राजभवन में राजकीय विद्यालय के विद्यार्थियों को भारतीय संविधान की प्रति भी भेंट की गई. 

राज्यपाल कलराज मिश्र अमर जवान ज्योति पहुंचे. अमर जवान ज्योति पर शहीदों को नमन किया. 2 मिनट का मौन रखकर शहीदों को श्रद्धांजलि दी. शहीदों को नमन करते हुए पुष्पचक्र अर्पित किया. राज्यपाल ने विजिटर बुक में हस्ताक्षर किए. विजिटर बुक में गौरवान्वित करने वाला संदेश भी लिखा. 

विधानसभा अध्यक्ष वासुदेव देवनानी भी अमर जवान ज्योति पहुंचे. जहां उन्होंने अमर जवान ज्योति पर शहीदों को नमन किया. शहीदों को नमन करते हुए श्रद्धासुमन अर्पित किए.