कांग्रेस प्रत्याशी रहे सीताराम अग्रवाल की BJP में एंट्री, कहा- कांग्रेस में रहते हुए मेरा परिवार और मन दोनों ही गवाही नहीं देते थे

जयपुर: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 10 वर्ष के कार्यकाल और उनकी अंत्योदय की नीतियों से प्रभावित होकर बिना किसी शर्त के आज भाजपा प्रदेश कार्यालय पर कांग्रेस के पूर्व कोषाध्यक्ष एवं विद्याधरनगर विधानसभा प्रत्याशी सीताराम अग्रवाल ने बीजेपी ज्वाइन कर ली. 

नीमकाथाना से प्रत्याशी रहे रघुवीर सिंह तंवर, ऑल इंडिया रिजर्व बैंक एम्पलॉयज यूनियन के पूर्व राष्ट्रीय सचिव जी.एन  पारीक, जगदीश सोमानी अध्यक्ष विश्वकर्मा इंडस्ट्रीज, माचड़ा हनुमान मंदिर के महंत सुदर्शन महाराज, पार्षद केशरमल शर्मा, पार्षद धापा देवी, महेश अग्रवाल ने भी बीजेपी ज्वाइन की. इस अवसर पर उपमुख्यमंत्री दीया कुमारी, लोकसभा चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक ओंकार सिंह लखावत और भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष नारायण पंचारिया, श्रवण बगड़ी ने सभी को भाजपा का दुपट्टा पहनाकर भाजपा की सदस्यता ग्रहण कराई. 

इस दौरान मंच संचालन भाजपा प्रदेश महामंत्री श्रवण सिंह बगड़ी ने किया उपमुख्यमंत्री दीया कुमारी ने कहा कि सीताराम अग्रवाल के भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने के बाद विद्याधरनगर विधानसभा क्षेत्र कांग्रेस मुक्त हो चुका है. आने वाले कुछ दिनों में केवल विद्याधरनगर ही नहीं बल्कि पूरा राजस्थान कांग्रेस मुक्त होने वाला है,हम सभी का लक्ष्य प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में प्रदेश की सभी 25 सीटों पर भाजपा का कमल खिलाना है, पीएम मोदी के विकसित भारत 2047 के विजन के लिए हम सभी को 400 पार के नारे को साकार करना है. इसके लिए हमें मतदान प्रतिशत बढ़ाने पर भी बल देना होगा, प्रत्येक कार्यकर्ता को घर-घर जाकर सघन जनसंपर्क से मतदाताओं को मतदान के लिए प्रेरित करना है.   

सीताराम अग्रवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी का धन्यवाद प्रकट किया और  कहा कि सुबह का भूला यदि शाम को घर लौट आता है तो उसे भूला नहीं कहा जाता,मेरा कांग्रेस में लंबा राजनैतिक अनुभव रहा है, लेकिन मुझे आज भाजपा परिवार में आने के बाद बहुत खुशी है,कांग्रेस में रहते हुए मेरा परिवार और मेरा मन दोनों गवाही नहीं देते थे कि इस पार्टी में रहकर काम किया जाए, मेरा अभी तक का कैरियर बेदाग रहा है, मैं भाजपा परिवार को विश्वास दिलाना चाहता हूं कि मैं मेरा पूरा जीवन पार्टी के निष्ठावान कार्यकर्ता की तरह समर्पित करूंगा.