VIDEO: केंद्र सरकार के खिलाफ कांग्रेस का प्रदर्शन, सुखजिंदर सिंह रंधावा बोले-हिंदुस्तान बढ़ रहा गुलामी की तरफ

जयपुर: कांग्रेस के राजभवन मार्च में प्रदेश कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने भाषण देते हुए बड़ा बयान दिया. सुखजिंदर सिंह रंधावा ने कहा कि हिंदुस्तान गुलामी की तरफ बढ़ रहा. जब भारत गुलाम था तब कांग्रेस नेता लड़ रहे थे आजादी के लिए. किसी ने नहीं सोचा था मंत्री बनेंगे. आज मुझे अफसोस से कहना पड़ रहा मेरे को क्या बनाओगे. कोई कोटा सिस्टम नहीं चलेगा. इतनी अनुशासनहीनता है. 

टिकट उसी को मिलेगा जो काम करेगा. मेरा कहना अपनी आपस की लड़ाई खत्म करो. कांग्रेस चुनावी लड़ाई जीत जाएगी. रंधावा का मतलब है रण में लड़ने वाले. हम भी राजस्थान से ही है, राजस्थान से लड़ाई लड़ी जाएगी. राजस्थान जीत गए तो अडानी खत्म हो जाएगा. कांग्रेसियों अपने आप में करंट लेकर आओ. फिर डरेंगे जो स्टेज पर बैठे है. हरीश चौधरी बैठे हैं इन्होंने कैसे पंजाब में करंट पैदा किया ? हमने 10 साल का अकाली राज खत्म किया. सुखजिंदर सिंह रंधावा ने कहा कि अंग्रेज आए थे, तब ईस्ट इंडिया कंपनी लेकर आए थे. मोदी जी अडानी के रूप में ईस्ट इंडिया कंपनी लेकर आए. 

गुजरात प्रभारी डॉ.रघु शर्मा ने कहा कि यूपी में पेपर लीक हो रहे. गुजरात में पेपर लीक हो रहे. बीजेपी राजस्थान में बंटी हुई है. एक दूसरे को नीचा दिखाने की बीजेपी में होड़ मची. एक खेमा सालासर में कार्यक्रम करता है एक खेमा जयपुर में. कांग्रेस सरकार राजस्थान में वापस आएगी.

मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि कांग्रेस का कार्यकर्ता मेरी पहली जिम्मेदारी है. चाहे मुझे किसी भी अधिकारी के पास जाना पड़े. लेकिन अब चुप बैठने का समय नहीं है. कार्यकर्ता की बदौलत ही हम विधायक या मंत्री बने है. मंच से मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने दी चेतावनी दी है  कि अब ED आने वाली है. मंच पर बैठे सब मंत्रियों जान लो..'
ED किसी के यहां भी आ सकती है. 

आपको बता दें कि केन्द्र सरकार की आर्थिक नीतियों के खिलाफ आज कांग्रेस का राजभवन मार्च चल रहा है. प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा, PCC चीफ गोविंद सिंह डोटासरा, राज्य सरकार के मंत्रीगण, विधायकगण, विधायक प्रत्याशीगण, प्रदेश कांग्रेस के पदाधिकारीगण, निगम/बोर्ड के अध्यक्षगण व उपाध्यक्षगण, अग्रिम संगठनों के पदाधिकारीगण सहित वरिष्ठ कांग्रेसजन मौजूद है. सभी कांग्रेसी सिविल लाइंस फाटक, जयपुर पर एकत्रित हुए.