दंगल गर्ल सुहानी का 19 साल की उम्र में निधन,दवाइयों के रिएक्शन से बॉडी में भर गया था पानी

नई दिल्ली: फिल्म जगत से एक बेहद दुखद खबर सामने आ रही है. जानी-मानी एक्ट्रेस और दंगल गर्ल सुहानी भटनागर का निधन हो गया है. महज 19 वर्ष की उम्र में सुहानी ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया. दंगल गर्ल सुहानी के निधन की खबर से उनके चाहने वाले दुखी हैं. लोग 'दंगल' गर्ल की वापसी का इंतजार कर रहे थे, लेकिन उनके निधन की खबर ने फैंस को हिलाकर रख दिया. आपको बता दें कि दंगल गर्ल सुहानी का 19 साल की उम्र में निधन हो गया.

दवाइयों के रिएक्शन से बॉडी में पानी भर गया था. कुछ दिनों से सुहानी का फरीदाबाद में इलाज चल रहा था. बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की टीम ने सोशल मीडिया पर लिखा है, सुहानी के गुजर जाने की खबर से हम बेहद दुखी हैं. उनकी मां पूजा जी और पूरे परिवार के साथ हमारी संवेदनाएं हैं. सुहानी बेहद टैलेंटेड लड़की थीं, हमेशा टीम प्लेयर बनकर काम करती थीं. उनके बिना दंगल अधूरी रहती,सुहानी आप हमारे दिलों में हमेशा स्टार रहेंगीं.

जानिए, कौन हैं सुहानी भटनागर?:
आपको बता दें कि सुहानी भटनागर फिल्म जगत की मशहूर बाल कलाकार थीं. उन्हें बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान अभिनीत ब्लॉकबस्टर मूवी दंगल (2016) में बबीता फोगट के युवा संस्करण के रूप में उनकी भूमिका के लिए प्रसिद्धि मिली. मूवी में उनके अभिनय की काफी जमकर तारीफ हुई. उन्होंने कई टेलीविजन विज्ञापनों में भी काम किया था. दंगल के बाद सुहानी के पास कई मूवीज के ऑफर आए, लेकिन उन्होंने एक्टिंग से ब्रेक लेने का फैसला किया.