Dungarpur News: जंगल में मिला बुजुर्ग का शव, परिजनों ने जताया हत्या का संदेह; मामले की जांच में जुटी पुलिस

डूंगरपुर: डूंगरपुर जिले के सागवाड़ा थाना क्षेत्र में मोवाइ गांव जाने वाले रास्ते के पास बुजुर्ग का शव मिलने पर क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई. पुलिस ने बुजुर्ग की पहचान खोखरा निवासी के रूप में की है. बुजुर्ग कल दोपहर को घर से निकला था. इधर परिजनों ने हत्या का आरोप है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. 

सागवाड़ा थाना पुलिस के अनुसार खोखरा निवासी वालजी पुत्र सोमा कलासुआ ने रिपोर्ट दी है. रिपोर्ट में बताया की उसका चचेरा भाई देवाराम पुत्र रामजी कलासुआ कल दोपहर किसी काम से मोवाई जाने के लिए निकला था. उसके बाद शाम तक वह घर नहीं लौटा था. जिस पर परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की. 

इस दौरान देर रात को मोवाई जाने वाले रास्ते तालाब के पास सीसी सड़क पर देवाराम का शव पड़ा हुआ था. देवाराम के गले और पैरो पर रस्सी बंधी हुई थी और उसके सिर पर चोट के निशान थे. परिजनों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को सागवाड़ा अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. 

इधर आज सुबह परिजन सागवाड़ा थाने पहुंचे परिजनों ने देवाराम की मौत पर संदेह जताया. परिजनों ने बताया लोगो ने देवाराम को शाम को रणोली निवासी भाणजी बामनिया के साथ देखा था. परिजनों ने बताया की देवाराम और भाणजी बामनिया के बीच आपसी रंजिश थी ऐसे में परिजनों ने भाणजी बामनिया पर हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.