Pratapgarh News: पेड़ पर लटका मिला युवक का शव, घटना से इलाके में मचा हड़कंप

प्रतापगढ़: प्रतापगढ़ में आज एक युवक का शव पेड़ पर लटका मिलने के बाद सनसनी फैल गई. युवक बीती रात ही अपने ससुराल गया था जहां उसके ससुर के खेत में बोर के पेड़ पर शव लटका हुआ मिला. शव युवक के शर्ट से ही लटका हुआ था. परिजनों ने हत्या की आशंका व्यक्त की है, फिलहाल पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों के सुपुर्द किया है.

देवगढ़ थाने के जांच अधिकारी अंबालाल ने बताया कि हामखोरा निवासी देवीलाल ने प्रकरण दर्ज करवाया कि उसके बेटे बालूराम का विवाह आठ महीने पहले छोटी लाक निवासी भुलाबाई के साथ  हुआ था. विवाह के कुछ समय बाद से ही दोनों के बीच अनबन रहती थी. भुलाबाई कुछ दिन पहले ही अपने पिता के घर पर गई थी. बीती रात उसने फोन कर बालूराम को बड़ी लाक बुलाया था. आज मोबाइल पर सूचना मिली कि बालूराम अपने ससुर के खेत में बोर के पेड़ पर लटका हुआ है और उसकी मौत हो चुकी है. 

परिजन मौके पर पहुंचे तो वहां बालूराम का शव उसके ही शर्ट से पेड़ पर लटका हुआ था. सूचना पर मौके पर पहुंची देवगढ़ थाना पुलिस ने शव को जिला चिकित्सालय की मोर्चरी में पहुंचाया, जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द किया गया .परिजनों की ओर से हत्या की आशंका व्यक्त की गई है,फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.