Bhilwara: सामूहिक दुष्कर्म व कोयला भट्टी में नाबालिग को जलाने के मामले को लेकर शाहपुरा में सर्वसमाज का प्रदर्शन, पुतला भी फूंका

शाहपुरा (भीलवाड़ा): भीलवाड़ा जिले के कोटड़ी थाना क्षेत्र के गांव में नाबालिग बच्ची के साथ गेंगरेप, उसकी हत्या कर शव को कोयले की भट्टी में जला देने व पीड़िता के पिता की समय पर कोटड़ी पुलिस थाने में सुनवाई न होने के मामले को लेकर शुक्रवार को शाहपुरा में उपखंड अधिकारी कार्यालय के बाहर प्रदर्शन कर मुख्यमंत्री का पूतला फूंका गया. एसडीओ को मुख्यमंत्री, राज्यपाल व राष्ट्रपति के नाम पर ज्ञापन देकर मृतका के परिजनों को आर्थिक मुआवजा देने, सरकारी नौकरी देने की मांग की. यहां मुख्यमंत्री का पुतला भी दहन अभाविप की ओर से किया गया.

यहां पर अखिल भारतीय गुर्जर महासभा के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बच्चुसिंह बैंसला एवं प्रदेश अध्यक्ष रामप्रसाद धाबाई ने भी कहा कि इस मामले की जांच स्पेशल केस स्कीम में होकर शीघ्र चालान पेश कर आरोपियों को फांसी की सजा देनी चाहिए. महासभा ने पीड़ित परिवार को दो करोड़ रू की सहायता दिलाने, परिजन को नौकरी दिलाने की भी मांग की है. महासभा कोर्ट में अपनी ओर से भी पीडित परिवार के लिए अधिवक्ता की सुविधा देगी.
काॅलेज छात्रसंघ अध्यक्ष मोना आचार्य की अगुवाई में एबीवीपी के छात्रों के अलावा नगर पालिका के पार्षद मोहन गुर्जर, उपसरपंच जीवराज गुर्जर, सुरेश जड़स, पूर्व सरपंच अविनाश जीनगर की अगुवाई में पहुंचे सर्व समाज द्वारा आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलवाने को लेकर उपखंड कार्यालय के बाहर प्रदर्शन एवं नारेबाजी कर ज्ञापन दिया. 

घटना की उच्च स्तरीय जांच, घटना को फास्ट ट्रैक कोर्ट में सुनवाई करने, परिवार को आर्थिक मदद रूप  एक करोड रुपए मुआवजा एवं परिवार के सदस्यों को सरकारी नौकरी देने एवं कोटडी थाना क्षेत्र प्रकरण में देरी करने को लेकर पुलिस थाने को निलंबित करने की मांग की है. प्रदर्शन के दौरान काफी तादाद में भीड़ को देखते हुए पुलिस ओर प्रशासन द्वारा पुख्ता इंतजाम किये गये.