Dholpur News: कार और ट्रक की भिड़ंत में कैला देवी दर्शन करने जा रहे 4 श्रद्धालुओं की मौत, 4 गंभीर घायल

धौलपुर: करौली हाईवे पर सदर थाना क्षेत्र धौलपुर के विश्नोदा गांव के पास  देर रात  एक कार और ट्रक में भिड़ंत हो गई जिसमें 4 लोगों की मौत हो गई और 4 घायल हो गए. 

जानकारी के अनुसार कार चालक को छोड़कर अन्य सभी मृतक और घायल देवरी रोड मधु नगर आगरा उत्तर प्रदेश के निवासी हैं. बताया जा रहा है कि ये सभी कार से कैला देवी मैया के दर्शन करने के लिए करौली जा रहे थे तभी धौलपुर शहर के नजदीक विश्नोदा गांव के पास हाईवे पर ट्रक से टक्कर हो गई. 

घटना के बाद मौके पर पहुंची सदर थाना पुलिस ने मृतकों के शवों को जिला चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया. वहीं घायलों को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया. जिस समय ये घटना हुई उस समय धौलपुर एसपी मनोज कुमार पुलिस टीम के साथ बाड़ी की तरफ से वापस धौलपुर आ रहे थे. 

शवों को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया:
घटना के बाद खुद एसपी मौके पर रुके और घायलों को कार से बाहर निकलवाया, जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल धौलपुर भिजवाया जहां चार लोगों को मृत घोषित करने के बाद शवों को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया. इमरजेंसी में तैनात डॉक्टर मुनेंद्र गर्ग ने बताया कि चारों घायलों को उपचार के लिए रेफर किया गया है, जिनके परिजन उन्हें आगरा ले गए हैं.