Dholpur News: मंदिर की छत पर सो रही विवाहिता के साथ दुष्कर्म का प्रयास, महिला के चिल्लाने पर आरोपी हुआ फरार; बीमार पति को लेकर पूजा करने आई थी

धौलपुर: जिले के बाड़ी सदर थाना इलाके में बीती रात मंदिर की छत पर सो रही एक विवाहिता के साथ एक युवक द्वारा दुष्कर्म के प्रयास का मामला सामने आया है. विवाहिता के जागने और उसके शोर मचाने के बाद आरोपी युवक उसके साथ मारपीट कर मौके से फरार हो गया. घटना को लेकर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी हैं. 

पीड़िता द्वारा सदर थाना पुलिस को दी गई तहरीर में आरोप लगाया है कि उसका पति लंबे समय से बीमारी से ग्रसित हैं और वह अपने पति को लेकर प्रत्येक माह की नवमी को मंदिर में जाप करने आती हैं जहां वह और उसका पति दर्शन कर पूजा-अर्चना करते है. रिपोर्ट के अनुसार वह मंदिर में एक दो दिन रुकती भी है और उसके बाद वह अपने घर चली जाती है.

रिपोर्ट के अनुसार 13 जुलाई की देर रात को वह अपने पति के साथ मंदिर के पास बनी धर्मशाला की छत पर सो रही थी तभी रामलखन नाम का युवक वहां आया जो आश्रम पर बाबा के पास आता-जाता था ऐसे में पीड़िता उसे जानती थी. आरोपी पीड़िता के पास छत पर आकर सो गया और उसके बाद देर रात को जब सभी सो गए तो आरोपी रामलखन ने पीड़िता को अपना शिकार बनाने का प्रयास किया. 

पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी युवक की तलाश शुरू:
इस दौरान पीड़िता की नींद खुल गई और वो जोर-जोर से चीखने-चिल्लाने लगी. पीड़िता के चिल्लाने की आवाज सुनकर आस-पास सो रहे अन्य लोग जाग गए. उसके बाद आरोपी युवक पीड़िता के साथ मारपीट कर उसका पैसों से भरा पर्स छीनकर मौके से फरार हो गया. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी है.