Dholpur News: शराब में धुत युवक ने कमरे में फंदा लगाकर की खुदकुशी, मजदूरी कर करता था गुजारा

धौलपुर: जिले के मनिया थाना क्षेत्र के खेरली गांव में शराब के नशे में धुत युवक ने फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया. युवक के आत्महत्या कर लिए जाने की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस शव को लेकर जिला अस्पताल पहुंची, जहां इमरजेंसी में तैनात चिकित्सक द्वारा युवक को मृत घोषित करने के बाद शव को अस्पताल की मोर्चेरी में रखवा दिया गया. 

पुलिस के साथ अस्पताल पहुंचे परिजनों ने बताया कि मृतक युवक धर्मेंद्र दिहाड़ी मजदूर था, प्रतिदिन मजदूरी करके शाम को घर वापस लौट आता था. परिजनों ने बताया कि सोमवार को युवक घर से मजदूरी करने के लिए निकला था, लेकिन दोपहर बाद वह शराब के नशे में धुत होकर घर पहुंचा. घर पहुंचने के बाद युवक ने खुद को अपने कमरे में बंद कर लिया. करीब 1 घंटे बाद तक युवक के कमरे से बाहर ना आने पर उसकी मां को चिंता हुई. जिसके बाद उसकी मां ने कमरे में झांक कर देखा तो उन्हें युवक पंखे से फंदे से लटका हुआ मिला. 

 

युवक के आत्महत्या के कारणों की जांच की जा रही:
इसकी सूचना पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मृतक युवक को लेकर जिला अस्पताल पहुंची. जहां उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चेरी  में रखवा दिया गया है. थाने के एसआई हाकीम सिंह ने बताया कि युवक के आत्महत्या के कारणों की जांच की जा रही है. परिजनों द्वारा तहरीर दिए जाने के बाद शव का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया है.