Dholpur News: मंदिर में दर्शन के बहाने खेत में ले जाकर विवाहिता से दुष्कर्म, मामला दर्ज

धौलपुर: जिले के सैंपऊ थाने में एक विवाहिता ने दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है. विवाहिता द्वारा दुष्कर्म के मामले में 2 नामजद लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है. थाने में दर्ज कराई गई रिपोर्ट में घटना 21 सितंबर की बताई गई है. जिस घटना में नामजद आरोपी चचेरे भाई बताये जा रहे हैं. 

19 वर्षीय विवाहिता द्वारा दर्ज कराए गए मामले में बताया गया है कि कुछ दिनों से फोन पर उसकी बात सैंपऊ के रहने वाले योगेश नाम के युवक से हो रही थी. फोन के जरिए योगेश से जान पहचान होने के बाद विवाहिता ने आरोपी योगेश को बताया कि 21 सितंबर को सैंपऊ कस्बे के बाजार में सामान खरीदने के लिए जा रही है. 

थाने में दर्ज कराए गए मामले में बताया गया है कि 21 सितंबर को जब विवाहिता बाजार में सामान लेने के लिए पहुंची तो उसे बाइक पर आरोपी योगेश और उसका चचेरा भाई मिल गया. बाइक सवार दोनों युवक विवाहिता को महादेव मंदिर दिखाने के बहाने अपने साथ बाइक पर बैठ कर ले गए.  जहां रास्ते में बाजरे के खेत में आरोपी योगेश ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. घटना के दौरान आरोपी का चचेरा भाई खेत के बाहर खड़ा होकर रखवाली कर रहा था.

 

पीड़िता अपनी सास के साथ थाने में मामला दर्ज कराने पहुंची:
पीड़िता द्वारा दर्ज कराए गए मामले में बताया गया है कि वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों आरोपियों ने घटना की जानकारी सार्वजनिक करने पर उसे जान से मारने की धमकी दी थी. जिसके बाद पीड़िता अपनी सास के साथ थाने में मामला दर्ज कराने पहुंची. थाना प्रभारी हरभान सिंह ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है. जिसकी जांच धौलपुर ग्रामीण सीओ  बाबूलाल मीणा द्वारा की जा रही है.