Dholpur News: ससुराल में घर जमाई बन कर रह रहे युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, परिजनों ने लगाया जहर पिलाने का आरोप

धौलपुर: जिले के निहाल गंज थाना क्षेत्र के शिवनगर पोखरा कॉलोनी में किराए के मकान में रह रहे एक युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई. ससुराल में घर जमाई बनकर रह रहे युवक भानु के पिता ने निहालगंज थाने में ससुराल पक्ष पर उनके पुत्र को जहर पिलाने का मामला दर्ज कराया था. 3 दिन पूर्व जहर पीने की वजह से युवक भानु को गंभीर हालत में जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया जहां से उसे उपचार के लिए आगरा रैफर कर दिया गया था. जिसने मंगलवार देर रात उपचार के दौरान दम तोड़ दिया.

युवक की मौत के बाद बुधवार सुबह निहालगंज थाना पुलिस ने जिला अस्पताल की मोर्चरी में युवक के शव का पोस्टमार्टम कराया. युवक के पिता हेम सिंह ने बताया कि 2 वर्ष पूर्व जगनेर निवासी भानु की शादी सैपऊं निवासी खुशबू पुत्री राजेंद्र के साथ हुई थी. शादी के 1 साल बाद ही भानु की पत्नी खुशबू ने उसके पुत्र के खिलाफ दहेज एक्ट का मामला दर्ज करा दिया था. इस मामले में राजीनामा होने के बाद भानु को ससुराल पक्ष के लोगों ने घर जमाई बना कर शिव नगर कॉलोनी में किराए के मकान में ठहरा दिया. जहां युवक भानु टेंपो चलाकर अपने घर का गुजारा कर रहा था.

 

भानु के हाथ पैर बांधकर उसे जबरदस्ती जहर पिला दिया:
मृतक युवक के पिता ने बताया कि 3 दिन पूर्व युवक की पत्नी खुशबू, मामा ससुर राजेश और सास सुनीता ने भानु के हाथ पैर बांधकर उसे जबरदस्ती जहर पिला दिया. जिसने उपचार के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया. युवक की मौत के मामले में बुधवार सुबह निहालगंज थाना प्रभारी विजय मीणा ने बताया कि मृतक युवक के परिजनों की शिकायत पर पोस्टमार्टम करा दिया. जिसकी रिपोर्ट आने पर मामले में कार्रवाई की जाएगी.