कांग्रेस प्रत्याशी रुपिंदर सिंह कुन्नर की जीत पर बोले डोटासरा, कहा-टीटी के विधायक बनने से पहले मंत्री बनाने को भी जनता ने नकारा

जयपुर: श्रीकरणपुर चुनाव कांग्रेस प्रत्याशी रुपिंदर सिंह कुन्नर के जीतने पर PCC चीफ गोविंद सिंह डोटासरा का बयान सामने आया है. डोटासरा ने कहा कि श्रीकरणपुर चुनाव की जीत कांग्रेस कार्यकर्ताओं में उत्साह को आगे बढ़ाएगा. डोटासरा ने कहा कि लोकसभा चुनावों में भी इस जीत का लाभ मिलेगा. उन्होंने कहा कि सुरेंद्र पाल सिंह टीटी के विधायक बनने से पहले मंत्री बनाने को भी जनता ने नकारा दिया. हमदर्दी के सवाल पर कहा कि जिस व्यक्ति को अंतिम विदाई देने राहुल गांधी आते हैं उसका महत्व हैं. PCC चीफ गोविंद सिंह डोटासरा सीकर निवास पर मौजूद है. श्रीकरणपुर में कांग्रेस की जीत होने पर कार्यकर्ता डोटासरा के आवास पहुंच रहे है. कार्यकर्ता PCC चीफ गोविंद सिंह डोटासरा को बधाई दे रहे. डोटासरा ने PCC चीफ के साथ-साथ, स्टार प्रचारक की जिम्मेदारी के रूप में श्रीकरणपुर चुनाव में अहम भूमिका निभाई. 

जनता ने BJP के अभिमान को हराया:

PCC चीफ डोटासरा की अगुवाई में श्रीकरणपुर विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की विजय हुई. प्रचार के अंतिम दिनों में करणपुर चुनाव में कमान संभाली थी. लगातार चुनाव की मॉनिटरिंग की है. किसान कम्युनिटी के बीच तूफानी प्रचार किया था. नतीजा सकारात्मक सामने आए. भारतीय जनता पार्टी की सरकार आने के बावजूद कांग्रेस की विजय हुई. सुरेंद्र पाल टीटी को मंत्री बनाना कामनहीं आया. श्रीकरणपुर विधानसभा चुनाव परिणाम पर पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की प्रतिक्रिया सामने आई है. जनता ने बीजेपी के अभिमान को हराया. रुपिंदर सिंह कुन्नर की जीत श्रीकरणपुर की जनता की जीत है. ये जीत स्व. गुरमीत सिंह कुन्नर को श्रद्धांजलि है. विपक्षी गठबंधन INDIA को लेकर अशोक गहलोत ने कहा कि गठबंधन में कुछ न कुछ त्याग करना होता है. हम लोग लोकसभा चुनाव में सफल होंगे. 

अशोक गहलोत ने श्रीकरणपुर में कांग्रेस प्रत्याशी रुपिन्दर सिंह कुन्नर को जीत की बधाई दी.  गहलोत ने कहा कि यह जीत स्व.गुरमीत सिंह कुन्नर के जनसेवा कार्यों को समर्पित है. श्रीकरणपुर की जनता ने भारतीय जनता पार्टी के अभिमान को हराया. चुनाव के बीच प्रत्याशी को मंत्री बनाकर आचार संहिता, नैतिकता की धज्जियां उड़ाने वाली भाजपा को जनता ने सबक सिखाया है.

यह लोकतंत्र व जनता-जनार्दन की जीत:

श्रीकरणपुर की जीत पर कांग्रेस में खुशी की लहर है. वरिष्ठ कांग्रेसी विधायक नरेंद्र बुडानिया का बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि यह लोकतंत्र व जनता-जनार्दन की जीत है. PCC में जीत का जश्न मनाया जा रहा है. कांग्रेसी नेता-कार्यकर्ताओं ने आतिशबाजी की. PCC में जीत पर मिठाइयां बांटी जा रही है. आपको बता दें कि श्रीकरणपुर विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रूपिंदर सिंह कुन्नर ने सुरेन्द्र पाल टीटी को 11 हजार 261 वोटों से हराया. कांग्रेस प्रत्याशी रूपिंदर सिंह कुन्नर 11 हजार 261 वोटों से जीते है.