Dholpur: नशे में धुत ट्रक चालक ने मचाया उत्पात; कई वाहनों को तोड़ा, लोगों ने की धुनाई

धौलपुर: देर रात बाड़ी कस्बे के कायस्थ पाड़ा पुलिया के पास अचानक से नशे में धुत होकर आए एक ट्रक चालक ने ऐसा उत्पात मचाया कि लोगों को इधर उधर भाग कर जान बचानी पड़ी. 

इस दौरान ट्रक चालक ने सबसे पहले नगर पालिका के कचरा वाहन को क्षतिग्रस्त किया वही डीसीएम गाड़ी को टक्कर मारते  हुए सीधे सड़क पर खड़े सांड में टक्कर मार दी इससे सांड की मौके पर ही मौत हो गई. इतना ही नहीं ट्रक चालक इसके बाद ट्रक को दौड़ाते हुए बारहमासी पीपल की और ले गया और सड़क किनारे लगे ट्रांसफार्मर की सुरक्षा जाली को तोड़ते हुए एक ढकेल में जा घुसा जिससे गरीब ढकेल चालक का सब कुछ चकनाचूर हो गया. 

ऐसे में करीब दस मिनिट चले इस घटनाक्रम के दौरान लोगों में आक्रोश व्याप्त हो गया. और कुछ युवाओं ने ट्रक चालक को ट्रक में से खींचकर नीचे उतार लिया और उसकी जमकर धुनाई कर दी बाद में सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जानकारी ली और नशे में धुत ट्रक चालक को अपने साथ ले गई.

मौके पर मौजूद लोगो ने बताया कि अनूप टॉकीज की ओर से एक 16 चक्का ट्रक तेज गति से आया जिसने के जगह तोड़ फोड़ करने के  बाद लहराता हुआ ट्रक  कायस्थ पाड़ा पुलिया की ओर घुमा तो उसने डीसीएम गाड़ी को पीछे से ठोक दिया साथ में सड़क किनारे खड़े एक सांड को मौत के घाट उतार दिया. 

घटना को लेकर कोतवाली एसएचओ महेंद्र चौधरी का कहना है कि ट्रक चालक नशे में बुरी तरह धुत है ऐसे में रात में उससे कोई पूछताछ नहीं की गई है सुबह होश में आने पर पूछताछ की जाएगी