Dungarpur News: नाबालिग का अपहरण कर दुष्कर्म के 2 अलग-अलग मामलों में फरार आरोपी गुजरात से गिरफ्तार

डूंगरपुर: कुंआ थाना पुलिस ने नाबालिग का अपहरण कर दुष्कर्म के 2 अलग-अलग केस में फरार दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी फरार चल रहे थे और पुलिस उनकी तलाश कर रही थी. 

कुंआ थानाधिकारी गोपालनाथ ने बताया कि नाबालिग पीड़िता के पिता ने केस दर्ज करवाया था. इसमें बताया था की सात महीने पहले आरोपी मंगला भाई उर्फ पंकज (22) पुत्र दला उर्फ दिलीप भाई ताबियाड मीणा निवासी मोटी राठ थाना डिटवास जिला महीसागर गुजरात उसकी नाबालिग बेटी को भगाकर ले गया. इसके बाद उसकी नाबालिग बेटी को कमरे में बंद कर उसके साथ रेप करता रहा.

मामले में पुलिस फरार चल रहे आरोपी पंकज उर्फ मंगला भाई की तलाश कर रही थी. उसकी गिरफ्तारी के लिए थानाधिकारी गोपालनाथ के नेतृत्व में हेड कांस्टेबल राजाराम, कांस्टेबल इंद्रजीत सिंह, रविन्द्र सिंह, विनोद कुमार की टीम गुजरात गई. मुखबिर तंत्र और तकनीक के माध्यम से पुलिस ने आरोपी का पता लगाकर उसे दबोच लिया. पुलिस ने आरोपी मंगला भाई उर्फ पंकज को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है.

दूसरे केस में भी 4 महीने से फरार आरोपी को गिरफ्तार कर लिया: 
वही कुंआ थाना क्षेत्र में ही नाबालिग का अपहरण कर रेप के दूसरे केस में भी 4 महीने से फरार आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. थानाधिकारी गोपालनाथ ने बताया कि नाबालिग पीड़िता के पिता की ओर से रिपोर्ट दर्ज करवाई गई थी. पुलिस आरोपी की राजस्थान और गुजरात में कई जगह पर तलाश कर रही थी. आरोपी मणिलाल पुत्र कचरू भमात निवासी उदडिया लगातार पुलिस से छुपकर भागता फिर रहा था. उसकी गिरफ्तारी  के लिए पुलिस टीमें दबिश दे रही थी. पुलिस ने आरोपी मणिलाल भमात को गुजरात से गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.