Dungarpur News: पीड़िता से दुष्कर्म व गर्भपात कराने वाला आरोपी गिरफ्तार, गर्भपात के बाद नवजात के शव को दफनाया था

चौरासी(डूंगरपुर):  जिले की चौरासी थाना पुलिस ने पीड़िता से दुष्कर्म करने व गर्भपात करवाने के मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने झोलाछाप डॉक्टर से गर्भपात करवाने के बाद नवजात के शव को दफनाया दिया था. इधर पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. 

डूंगरपुर जिले के चौरासी थाने के थानाधिकारी अमृतलाल मीणा ने बताया कि थाना क्षेत्र निवासी एक पीड़िता ने रिपोर्ट दी थी. रिपोर्ट में पीड़िता ने बताया था कि मई 2022 में वह घर से कपड़े खरीदने के लिए पाडली गुजरेश्वर गई थी. इस दौरान पाडली गुजरेश्वर बस स्टैंड के पास पाडली फला उदरोत निवासी उसका परिचित परिचित सुभाष रोत मिला. सुभाष उसे बहला फुसला कर अपनी बाइक पर बैठाकर अपने घर ले गया और वहा पर सुभाष ने उसके साथ दुष्कर्म किया था.

इधर एक माह बाद पीड़िता गर्भवती हो गई जिस पर उसने सुभाष को फोन किया. सुभाष ने ये बात को किसी को नहीं बताने की धमकी दी. जिसके चलते पीड़िता ने ये बाद अपने परिजनों को नहीं बताई. इधर 22 जनवरी 2023 को पीड़िता को पेट में दर्द हुआ तो आरोपी उसे एक झोला छाप डॉक्टर के पास ले गया और वहां पर उसका गर्भपात करवा दिया.

पूछताछ में आरोपी सुभाष ने अपना जुर्म कबूल कर लिया: 
आरोपी सुभाष ने गर्भपात के बाद मृत नवजात को तालाब के पास जमीन में गाड़ दिया था. इधर पीड़िता की ओर से मिली रिपोर्ट पर चौरासी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की. वहीं पाडली फला उदरोत निवासी सुभाष रोत को पुलिस ने डिटेन किया. इधर पूछताछ में आरोपी सुभाष ने अपना जुर्म कबूल कर लिया. जिस पर पुलिस ने आरोपी सुभाष को दुष्कर्म और गर्भपात करवाने के मामले की गिरफ्तार कर लिया है.  इधर पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.