Dungarpur News: नशे की हालत में ट्रैक्टर ड्राइवर ने फांसी का फंदा लगाकर की आत्महत्या, खेत में गई थी पत्नी

डूंगरपुर: दोवड़ा थाना क्षेत्र में एक ट्रैक्टर ड्राइवर ने पंखे से फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना के वक्त उसकी पत्नी खेत में काम पर गई थी. घटना से परिवार में मातम का माहौल है. वहीं 3 मासूम बच्चों के सिर से पिता का साया उठ गया. 

दोवड़ा थानाधिकारी हेमंत चौहान ने बताया कि रूपा कलासुआ मीणा निवासी भागेला फला मसाणा की और से रिपोर्ट दी है. इसमें बताया की उसका बेटा मुकेश कलासुआ (30) ट्रैक्टर ड्राइवर है. कल रविवार शाम के समय वह घर आया. उस समय मुकेश की पत्नी खेत की ओर गई थी. मुकेश ने घर के दरवाजा अंदर से बंद कर चुनरी से फांसी लगा दी. इससे उसकी मौत हो गई. कुछ देर बाद पत्नी वापस लौटी तो पति को फंदे पर देखकर चौंक गई तो रोते हुए चिल्लाने लगी. इस पर ससुर रूपा समेत परिवार के लोग दौड़कर आए. लेकिन पति मुकेश की मौत हो गई थी.

शव को फंदे से नीचे उतारा और अस्पताल लेकर गए:
घटना की सूचना पर दोवड़ा थाना हेड कांस्टेबल सोहनलाल मौके पर पहुंचे. शव को फंदे से नीचे उतारा और अस्पताल लेकर गए. डॉक्टर ने भी जांच के बाद मृत घोषित कर दिया. इसके बाद शव को मोर्चरी में रखवाया. पिता रूपा ने बताया की बेटा मुकेश शराब पीने के लत थी. उसके एक बेटा और 2 बेटियां है. मुकेश की मौत के बार तीनों बच्चों के सिर से पिता का साया उठ गया है. वहीं पुलिस ने आज सोमवार को शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपर्द कर दिया है.