Dungarpur News: 16 साल की नाबालिग बेटी से पिता ने किया दुष्कर्म, 2 घंटे बाद घर आई मां को बताई आपबीती; बेटी के रोने के बारे में पूछा तो पत्नी को पीटा

डूंगरपुर: दोवड़ा थाना क्षेत्र में एक पिता-पुत्री के रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना हुई है. 16 साल की नाबालिग बेटी को घर पर अकेला देख पिता ने उसे अपनी हवस का शिकार बनाया. 2 घंटे बाद पत्नी घर आई. बेटी को रोते देख पति से पूछा तो उसने गुस्से में पत्नी की पिटाई कर दी. वहीं लट्ठ बेटी के सिर में लगा. इसके बाद बेटी ने पिता की करतूत बताई तो मां के होश उड़ गए. दोनों ने थाने पहुंचकर आरोपी के खिलाफ रेप का केस दर्ज करवाया है. वहीं पुलिस ने आरोपी पिता को डिटेन कर लिया है. 

दोवड़ा थाना एएसआई योगेंद्र सिंह ने बताया की कल सोमवार शाम के समय एक महिला और उसकी 16 साल की नाबालिग बेटी थाने पर आएं. नाबालिग बेटी ने रिपोर्ट देकर बताया कि कल सोमवार को उसकी मां के मनसा महादेव चौथ का व्रत था. इसलिए सुबह के समय नहा धोकर वह मंदिर दर्शन करने गई थी. घर पर 16 साल की नाबालिग बेटी जो 10वीं कक्षा में पढ़ती है और उसके पिता थे. घर पर बेटी को अकेली देखकर पिता ने उसे पकड़कर घर के पीछे खेतों में ले गया. 

 

बेटी ने रोते हुए अपनी मां को पिता की पूरी करतूत बताई:
आरोपी पिता ने अपनी ही बेटी के साथ रेप किया. करीब 2 घंटे बाद मां वापस घर आई तो बेटी को रोते देखा. पति से बेटी के रोने के बारे में पूछा तो गुस्से में उसने मारपीट शुरू कर दी. मां के साथ मारपीट होते देख बेटी बीच बचाव में गई तो पिता ने बेटी के सिर में लट्ठ मार दिया. इसके बाद बेटी ने रोते हुए अपनी मां को पिता की पूरी करतूत बताई. पिता की गंदी हरकत को सुनकर वह भी चौंक गई और बेटी को लेकर दोवड़ा थाने पहुंच गई. पुलिस ने मामले में नाबालिग लड़की की रिपोर्ट पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने मामले में आरोपी पिता को डिटेन कर लिया है.