VIDEO: राजस्थान में पेपरलीक प्रकरण में ED की कार्रवाई, 5 आरोपियों को किया गिरफ्तार, ED ने पांचों आरोपियों को 3 दिन की रिमांड पर लिया

जयपुर: राजस्थान में पेपरलीक प्रकरण में ED ने कार्रवाई की है. पेपरलीक प्रकरण में 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. सुरेश साहू, विजय डामोर, पुखराज, पीराराम, अरुण शर्मा गिरफ्तार किया है. सुरेश साहू पेपरलीक प्रकरण के मुख्य सरगना सुरेश ढाका का जीजा है.  विजय डामोर ने RPSC का मूल पेपर आउट किया था. 

विजय डामोर बाबूलाल कटारा का भतीजा है. ED ने पांचों आरोपियों को 3 दिन की रिमांड पर लिया. आपको बता दें कि वरिष्ठ अध्यापक भर्ती परीक्षा-2022 में फर्जीवाड़ा करने से जुड़ा प्रकरण में ED ने आज 5 आरोपियों को कोर्ट में पेश कर 14 जनवरी तक रिमांड पर लिया है. सुरेश साहू, विजय डामोर, पुखराज, पीराराम व अरुण शर्मा को जेल से गिरफ्तार किया है. 

स्पेशल जज सुनील रणवाह ने पांचों के 2 जनवरी को प्रोडक्शन वारंट जारी किए थे. विजय डामोर RPSC के तत्कालीन सदस्य बाबूलाल कटारा का भतीजा है. SOG ने बाबूलाल को 18 अप्रैल एवं ED ने 15 सितंबर को गिरफ्तार किया था. उदयपुर पुलिस ने 24 दिसंबर, 2022 को 49 परीक्षार्थियों को बस से पकड़ा था. मामले में बाबूलाल कटारा, अनिल मीणा, भूपेन्द्र सारण के खिलाफ चालान पेश हो चुका है. गोपाल सारण, सुरेश ढाका, सुरेश बिश्नोई सहित अन्य के खिलाफ जांच लंबित है.