Nagaur: किसान पर टूटकर गिरा बिजली का तार, बचाने आई पोते की पत्नी को भी लगा करंट, दोनों की मौत

मेड़ता सिटी (नागौर): मेड़ता उपखंड के ग्राम जसवंताबाद ग्राम पंचायत के सुरपुरा गांव के पास  मेघवालों की ढाणी में हाईटेंशन तार टूटने से एक खेत में काम करते समय एक बुजुर्ग व्यक्ति व एक महिला करंट की चपेट में आ गए.

सुरपुरा के सुरजाराम ने बताया कि उसके दादाजी जीवणराम मेघवाल (70) पुत्र पूसाराम मेघवाल मेरी पत्नी ममता (30) के साथ खेत में निराई गुड़ाई करते समय सुबह 11 हजार लाइन का तार टूटकर उनके दादा जीवणराम मेघवाल पर गिर गया. अपने दादा ससुर को तड़पता देख ममता बचाने के लिए दौड़ी. इस दौरान वह भी करंट की चपेट में आ गई. इस हादसे में दोनों की मौत हो गई. 

पड़ोसियों ने बंद करवाई बिजली सप्लाई
पड़ोस के खेत में काम कर रहे मोतीराम और उसके परिवार के लोग आवाज सुनकर दौड़े आए. इस दौरान मोतीराम ने लाइनमैन को फोन कर बिजली सप्लाई को बंद करवाया. वहीं मोतीराम के सूचना पर जीवराम के परिवार के लोग भी मौके पर पहुंचे और सरपंच रामअवतार बाना और बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंच गए. जीवणराम और ममता को मेड़ता राजकीय अस्पताल में लाया गया. 

जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. दोनों के शव को अस्पताल की मॉर्च्यूरी में रखवाया गया जहां  पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को शव सुपुर्द कर दिए. जीवणराम के दो बेटे है, छोटूराम और पप्पूराम . छोटूराम के भी दो बेटे है सुरजाराम और बीयाराम . मृतका ममता का पति सुरजाराम मेड़ता में ही एक निजी स्कूल की बस चलाता है. हादसे के वक्त सभी लोग घर पर ही थे.