अतीक अहमद के बेटे असद का एनकाउंटर, शूटर गुलाम भी मारा गया; उमेश पाल मर्डर में थे वॉन्डेट

लखनऊ: माफिया अतीक अहमद के बेटे असद और शूटर गुलाम अहमद का एनकाउंटर किया गया है. असद प्रयागराज शूट आउट के बाद फरार था. यूपी STF ने यह एनकाउंटर किया है. असद और गुलाम झांसी में मारे गए है. अतीम के बेटे असद पर 5 लाख रुपए का इनाम था. उमेश पाल हत्याकांड में आरोपी थे असद और गुलाम. आरोपियों के कब्जे से अत्याधुनिक विदेशी हथियार भी बरामद होने की जानकारी सामने आ रही है. 

झांसी में डीएसपी नवेंदु और डीएसपी विमल के नेतृत्व में यूपीएसटीएफ की टीम के साथ मुठभेड़ में मारे गए हैं. झांसी में यूपी एसटीएफ ने असद और गुलाम को सरेंडर करने के लिए कहा था, लेकिन असद और गुलाम ने एसटीएफ की टीम पर फायरिंग शुरू कर दी. पी STF ने जवाबी कार्रवाई करते हुए दोनों को मार गिराया. 

राजूपाल हत्याकांड में गवाह उमेश पाल की हत्या कर दी गई थी: 
गौरतलब है कि राजूपाल हत्याकांड में गवाह उमेश पाल की हत्या कर दी गई थी. उमेश पाल जब अपने घर जा रहे थे उसी दौरान गली के बाहर कार से निकलते वक्त उन पर शूटरों ने फायरिंग कर दी थी. इस दौरान बम भी फेंके गए थे. इस हमले में उमेश पाल और उनके दो सरकारी गनर्स की मौत हो गई थी. इस मामले में उमेश पाल की पत्नी ने इस मामले में अतीक, उसके भाई अशरफ समेत 9 लोगों पर मामला दर्ज कराया है.