Gadar-2 Collection: एक महीने बाद भी गदर-2 का धमाल जारी, पांचवें वीकेंड पर फिल्म ने किया को करोड़ों का कलेक्शन

नई दिल्लीः सनी देओल फिल्म गदर-2 को  रिलीज हुए एक महीना पूरा हो गया है. लेकिन फिल्म रूकने का नाम नहीं ले रही है. और लगातार एक के बाद एक रिकॉर्ड तोड़ रही है. फिल्म अब तक दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाला रिकॉर्ड अपने नाम किए हुए है. इसके साथ ही फिल्म ने शाहरुख खान की पठान और बाहुबली को पीछे छोड़ दिया है. फिल्म पांचवे वीकेंड़ पर भी सिनेमाघरों में डटी हुई है. ऐसे में फिल्म के कलेक्शन में एक बार फिर से उछाल की उम्मीद जतायी जा रही है. 

गदर-2 के रिलीज होने के बाद करीब दो से तीन फिल्म सिनेमाघरों दस्तक दे चुकी है लेकिन सनी के क्रेज के आगे फैंस किसी भी फिल्म को पसंद नहीं कर रहे है. और फैंस खूब मजे ले रहे है. गदर 2 ने अब तक टोटल 512.35 रुपए का कारोबार कर लिया है. अहम बात ये है कि जवान की रिलीज के बाद भी फिल्म हर दिन करोड़ रुपए तक कमाई कर रही है.

29वें दिन किया 0.90 करोड़ का कलेक्शनः
बीते दो दिन के कलेक्शन की बात करें तो एक रिपोर्ट के मुताबिक गदर 2 ने अपनी रिलीज के 29वें दिन सबसे कम सिर्फ 0.90 करोड़ कमाए थे. वहीं अब 30वें दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है. 'गदर 2' ने 30वें दिन 1.45 करोड़ रुपए की कमाई की है. इस तरह फिल्म ने कुल 512.35 की कमाई की है. जो कि एक महीने बाद फिल्म मेकर्स के लिए अच्छी खबर है. 

हालांकि जवान की रिलीज के बाद फिल्म धीरे धीरे फिकी पड़ती जा रही है. 7 सितंबर को रिलीज हुई जवान को फैंस खूबर पसंद कर रहे है. आयुष्मान खुराना की 'ड्रीम गर्ल 2' की रिलीज के बाद 'गदर 2' की कमाई पर थोड़ा असर देखने को मिला था. हालांकि फिल्म दोबारा पटरी पर लौट आई थी. वहीं अब शाहरुख खान की जवान की रिलीज के बाद फिल्म के कारोबार पर असर देखने को मिल रहा है.